सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कसौटी ज़िन्दगी की 2 पार्थ समथन ने पैर की चोट की तस्वीर को किया शेयर.

टीवी के मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी 2 की में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान इन दिनों अपने घर में समय बिता रहे हैं।

Entertainment Desk
  • Jun 22 2020 4:31PM

टीवी के मशहूर सीरियल कसौटी जिंदगी 2 की में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान इन दिनों अपने घर में समय बिता रहे हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पार्थ के बारे में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने पार्थ पर उसे फंसाने का आरोप लगाया। इसी खबर के बाद पार्थ अपनी चोट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने खुद यह खबर फैंस को दी। उन्होंने अपने घायल पैर की एक तस्वीर साझा की। इस फोटो में उनके पैर में बंधी पट्टी को साफ देखा जा सकता हैं।

पार्थ ने फोटो साझा करते हुए लिखा, 'बस यह समझ लो कि यह हो गया।' हालांकि, पार्थ ने यह नहीं बताया है कि उन्हें कब और कैसे चोट लगी थी। इस वीडियो में उन्होंने अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के बारे में भी बताया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के तुरंत बाद वीडियो आया था। विकास ने वीडियो में उनके साथ हुए अन्याय के बारे में बताया।



विकास के इस वीडियो के बाद, पार्थ के प्रशंसकों ने उनका समर्थन किया और उन्हें ट्रेंड किया #WeLoveParthSamthan। पार्थ मुंबई से हैदराबाद जाने के लिए सुर्खियों में आया था। वह कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन में अपने मुंबई के घर में अलगाव में रह रहा था। उन्हें एकता कपूर के धारावाहिक कसौटी ज़िंदगी 2 में अनुराग बसु का किरदार निभाते हुए देखा गया है। दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया। प्रेरणा भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस के साथ उनकी केमिस्ट्री भी कायल है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार