सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कर्नाटक में 7 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, सीएम बीएस येदियुरप्पा ने किया एलान

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले वाले गाइडलाइंस ही इसमें भी लागू रहेंगे. सुबह दस बजे के बाद लोग इधर उधर धूम रहे हैं जो परेशानी पैदा कर रहा है. इसलिए इस तरह के मूवमेंट को रोकना जरूरी है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि बिना वजह वे कहीं न जाएं.

Sudarshan News
  • May 22 2021 12:02AM
कोरोना संक्रमण को लेकर कर्नाटक सरकार ने सात जून तक लॉकडान बढ़ाने का एलान किया है. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने सीनियर अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक की. इसमें हमलोगों ने लॉकडाउन पर फैसला लिया. यहां 24 मई तक कड़े प्रतिबंध लागू हैं. विशेषज्ञों की राय के मुताबिक, हम 7 जून तक इन कड़े प्रतिबंधों को बढ़ा रहे हैं.

पुराने गाइडलाइंस लागू रहेंगे- मुख्यमंत्री

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले वाले गाइडलाइंस ही इसमें भी लागू रहेंगे. सुबह दस बजे के बाद लोग इधर उधर धूम रहे हैं जो परेशानी पैदा कर रहा है. इसलिए इस तरह के मूवमेंट को रोकना जरूरी है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि बिना वजह वे कहीं न जाएं. वहीं ब्लैक फंगस बीमारी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सराकर ने फैसला किया है कि सरकारी अस्पतालों में ब्लैक फंगस के मरीजों का मुफ्त में इलाज किया जाएगा.

जनता सहयोग करेगी- येदियुरप्पा


सीएम येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘जन स्वास्थ्य एवं विशेषज्ञों के सुझाव के मद्देनजर पाबंदी की मियाद बढ़ाई गई है और हमें उम्मीद है कि जनता सहयोग करेगी.’’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ हम लोगों से अपील करते हैं कि वे कोविड-19 अनुकूल व्यवहार करें, सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनें, सफाई का ध्यान रखें और समाजिक दूरी बनाए रखें.’’ गौरतलब है कि कर्नाटक में 7 अप्रैल से ही पाबंदी लागू है लेकिन संक्रमण के मामलों और मौतों में कमी नहीं आने पर राज्य सरकार ने 10 मई से सख्त पाबंदी लागू की. 

कर्नाटक में कोरोना के 32 हजार 218 नए केस

कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना के 32 हजार 218 नए के सामने आए हैं. नए मामलों के सामने आने के बाद राज्य में पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर 23 लाख 67 हजार 742 हो गई है. पिछले 24 घंटे में 353 लोगों की मौत हुई है जिससे मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 24 हजार 207 हो गया है. साथ ही इलाज के बाद एक दिन में 52 हजार 581 लोग रिकवर हुए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार