सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

करणवीर बोहरा ने 'चीन में निर्मित' हर चीज से खुद को अलग करने की शुरुआत की.

टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने गालवन घाटी के भीतर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और उनके घरवालों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

Entertainment Desk
  • Jun 18 2020 12:36PM

गालवन घाटी के भीतर भारतीय और चीनी सेनाओं के बीच हिंसक संघर्ष में 20 भारतीय सैनिक शहीद गए हैं। जहां एक ओर पूरा देश सेना के जवानों को सलाम कर रहा है, वहीं सभी लोगों में चीन के लिए गुस्सा भरा हुआ है। टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने गालवन घाटी के भीतर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी और उनके घरवालों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

करणवीर बोहरा चीनी सेना के साथ झड़प के दौरान शहीद हुए सैनिकों की शहादत से बहुत दुखी हैं, जो अब चीनी माल का बहिष्कार करने के लिए तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट में करण ने शहीदों को नमन किया, लिखा, 'मुझे पता है कि मैं बहुत कुछ नहीं कर सकता, हालांकि मेरा हृदय उन पुरुषों को देखकर रोता है जिन्होंने अपना जीवन का बलिदान दिया। भारत और चीन के बीच हिंसक झड़पों में 20 सैनिक मारे गए हैं। अब सबसे पहला काम मैं टिकटिक एप को हटाना चाहता हूं। 


पोस्ट शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने कैप्शन के भीतर लिखा, 'अब एक के बाद एक मैं खुद को' मेड इन चाइना 'आइटमों से अलग कर रहा हूं। TikTok धन्यवाद आपने मुझे बहुत प्यार दिया, लेकिन इसे अपने फोन से हटाना निश्चित रूप से आवश्यक था। जय हिन्द।'

करणवीर बोहरा के अलावा काम्या पंजाबी, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, रश्मि देसाई और अर्जुन बिजलानी ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार