सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Karnataka: अंजनेय मंदिर की दीवारों पर पेशाब करने वाला 32 वर्षीय जफर गिरफ्तार... विकृत मजहबी उन्मादी सोच के विरुद्ध आक्रोशित हिंदू समाज

कर्नाटक के हावेरी जिले से हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां जफर नाम के जिहादी ने अंजनेय मंदिर में पेशाब की। यह पूरा घटनाक्रम मंदिर के सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके चलते जिहीदी की शर्मनाक हरकत सामने आई।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 26 2022 10:09AM

जिहादियों द्वारा हमेशा हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुँचाया जाता है। चाहे सावन के पवित्र माह में काँवड़ियों के ऊपर मास के टूकड़े फेकना हो, चाहे मंदिर में आपत्तिजनक चीजें रखना हो, चाहे मंदिर में पेशाब करना हो। आए दिन इस्लामिक कट्टरपंथियों की यहीं करतूत देखने को मिलती है, तो इसी बीच कर्नाटक के हावेरी जिले से हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां जफर नाम के जिहादी ने अंजनेय मंदिर में पेशाब की। यह पूरा घटनाक्रम मंदिर के सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके चलते जिहीदी की शर्मनाक हरकत सामने आई।

 

दरअसल, हावेरी तालुक के कनावली गांव में, स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है, जिसने अंजनेया मंदिर की दीवार पर पेशाब करके उसे अपवित्र कर दिया था। जिहादी की पहचान 32 वर्षीय जफर कन्यावारा के रूप में हुई है। बता दें कि जफर की यह हरकत मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मंदिर परिसर में सोकर, उठकर मंदिर की दीवार पर पेशाब कर मंदिर को अपवित्र कर सारी गतिविधियाँ सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार, जफर के खिलाफ गुट्टाला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार