सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के घर में आया नन्हा मेहमान, दूसरी बार बने बेटे के माता- पिता

पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता – पिता बन गए है। इन दोनो दंपति ने सोमवार ने अपने बेटे का स्वागत किया है। उन्होने अपनी इस खुशी को ट्वीटर के माध्यम से सांझा किया है।

Ruby Saini
  • Feb 1 2021 12:10PM

पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता – पिता बन गए है। इन दोनो दंपति ने सोमवार ने अपने बेटे का स्वागत किया है। उन्होने  अपनी इस खुशी को ट्वीटर के माध्यम से सांझा किया है। उनके फैन्स उन्हे सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां दे रहे है। उनके एक फैन्स बृजवासी योगेश कुमार ने लिखा है- आप दोनों को पुत्र रत्न प्राप्ति होने पर मेरी तरफ से एवं जनपद मथुरा वृन्दावन के सभी ब्रजबसियो की तरफ से कोटि-कोटि बधाई प्रभु श्री बाँके बिहारी जी व गिरिराज जी आप की हर मनोकामना पूर्ण करें पुनः माता-पिता बनने की बहुत बहुत बधाई। उनके इस ट्वीट को अभी तक चार हजार दो सौ लोग रीटवीट् कर चुके है। वहीं कुछ लोग कपिल को 3 साल के अंदर ही दो 2 बार पापा बनने पर उन्हे ट्रोल कर रहे हैं।

बता दे कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए आभार भी व्यक्त किया। कपिल ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ अस्थायी रूप से बंद हो रहा है और वह अपने दूसरे बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। फिर 10 दिसंबर, 2019 को उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। इससे लोगों को लग रहा है कि 3 साल में कपिल ने दो बार गुड न्यूज काफी जल्दी दे दी है। कपिल शर्मा के फैंस को इससे बड़ा झटका लगा था जब ऐसी खबरें सामने आई थी कि उनका फेम्स कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही  बंद होने वाला है। इस शो की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने  

कहा कि यह शो अप्रैल या मई की शुरूआत में नए सिरे से शुरू होगा।

बॉलीवुड जगत की बात करते हुए, भारती सिंह ने यह भी कहा कि टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए बहुत ही उत्साहित है। कृष्णा और कपिल शर्मा के साथ भारती एक ऐसी टीम थी जिसे लोग पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते थे। अगले दो महीनों में मुश्किल से फिल्म रिलीज़ हो रही है, ओर इस स्थिति को देखते हुए चैनल ने शो में ब्रेक देने का निर्णय लिया है ताकि वे इस स्क्रिप्ट पर फिर से काम कर सकें।
भारती के अनुसार, "हां, हम ब्रेक ले रहे हैं लेकिन हम ऑडियंस को कुछ नया पर्दे पर नया दिखाना चाहते है। हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें। कपिल भाई और क्रिएटिव टीम ने कई नई चीजों के बारे में सोचा है और हम उस ताजगी और दोहरी हंसी के साथ वापसी करने के लिए अत्यधिक उत्साहित हैं।”

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार