सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या मथुरा से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत?.... जानें इस पर क्या कहा हेमा मालिनी ने

हेमा मालिनी मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत के चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया दी.वहीं जब हेमा मालिनी से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों के बारे में पूछा गया तो हेमा मालिनी ने जबाब देते हुए कहा कि ये तो बहुत अच्छी बात है. और कल हम राखी सावंत को भी भेज देगे.

Divya Upreti
  • Sep 24 2022 6:42PM

भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री कंगना रनौत के मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें अभी से ही लगाई जाने लगी है। इन बातों में कितनी सच्चाई है. यह तो आने वाला समय ही बताएगा. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की नेता और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी का इस पर रिएक्शन आया है.

वहीं हेमा मालिनी मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत के चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया दी.वहीं जब हेमा मालिनी से कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की अटकलों के बारे में पूछा गया तो हेमा मालिनी ने जबाब देते हुए कहा कि ये  तो  बहुत अच्छी बात है. और कल हम राखी सावंत को भी भेज देगे.

इतना ही नहीं आगे हेमा मालिनी ने कहा कि कोई और जो यहां का सांसद  बनना चाहेंगे. उनको तो आप लोग सांसद बनने नहीं देगें. आप लोगों को तो बस ये चाहिए कि फिल्म स्टार ही मथुरा का सांसद बनेगा. आप लोगों को मथुरा में सिर्फ फिल्म स्टार ही चाहिए.

बता दें कि 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी किसे अपना उम्मीदवार घोषित करेगा . इसका स्पष्टीकरण अभी तक नहीं हो पाया है. अटकलें तो ये भी लगाई जा रही है कि कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती है. फिलहाल कंगना रनौत की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है । अब देखना दिलचस्प होगा की क्या कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ेगी या नहीं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार