सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक्टिव मोड में बीजेपी सांसद कंगना रनौत, पहुंचीं अपने संसदीय क्षेत्र मंडी... आधिकारियों को दिए निर्देश

कंगना रनौत ने कहा कि, ''आप कुल्लू-मनाली स्थित मेरे निवास स्थान पर भी मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिलने आ सकते हैं.

Geeta
  • Jul 11 2024 10:25AM
फिल्म अभिनेत्री और नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने संसदीय क्षेत्र मंडी पहुंचीं. इस दौरान कंगना रनौत ने तीन संवाद केंद्रों का उद्घाटन किया. इसमें भावला, मनाली और मंडी शामिल हैं. इस दौरान कंगना रनौत ने कहा, ''संवाद केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का निपटारा किया जाएगा.

 

कंगना रनौत ने कहा, ' हमारा लक्ष्य है कि इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता हमसे जुड़े. जो लोग जन सेवा में, राजनीति में रुचि और उत्सुकता रखते हैं, वो हमारे साथ आकर जुड़ें.

 

कंगना रनौत ने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद सबसे पहले मैंने जनता के लिए संवाद केंद्रों की स्थापना का काम किया. मेरे मंडी कार्यालय में आने के लिए आपको अपने आधार कार्ड को साथ लाने की जरूरत होगी. साथ ही पार्लियामेंट का जो काम है, उसकी चिट्ठी साथ होना चाहिए. इससे लोगों को कोई असुविधा नहीं होगी, क्योंकि यहां पर पर्यटक बहुत ज्यादा आते हैं.

 

कंगना रनौत ने कहा कि, ''आप कुल्लू-मनाली स्थित मेरे निवास स्थान पर भी मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिलने आ सकते हैं. अगर आप मंडी सदर आने चाहते हैं, तो वहां स्थित मेरे कार्यालय में आ सकते हैं। जो लोअर हिमाचल से हैं, वो मेरे सरकाघाट स्थित निवास पर आ सकते हैं.

 

कंगना रनौत ने कहा कि, जब आप व्यक्तिगत रूप से मिलकर किसी कार्य पर चर्चा करते हैं, तो उसे समझना और उसे करना आसान हो जाता है। हालांकि चिट्ठी व मेल के जरिए आए कामों के निवेदन को भी गंभीरता से लिया जाता है. मैं हमेशा आप लोगों के बीच मंडी आती रहूंगी और लोगों के साथ चर्चा करूंगी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार