सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गंगा की सफाई विषय पर विद्यालयों में प्रतियोगिताएं हुईं

पोस्टर प्रतियोगिता में कलान के सुमित कुमार, प्रियंका यादव, माला, सोनम, मुस्कान, मिर्जापुर की सौम्या ने प्रतिभा दिखाई। ड्राइंग में मिर्जापुर की अनामिका,

mishra
  • Nov 30 2020 2:45PM

नमामि गंगा कार्यक्रम के अंतर्गत मिर्जापुर-कलान के बेसिक विद्यालयों में पोस्टर, ड्राइंग और वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वहीं दूसरी तरफ सिटी में बच्चों के बीच प्रतियोगिता हुई। डीआईओएस शौकीन सिंह यादव ने विद्यालयों का निरीक्षण किया। बीएसए राकेश कुमार के निर्देश पर हुई प्रतियोगिता में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पोस्टर प्रतियोगिता में कलान के सुमित कुमार, प्रियंका यादव, माला, सोनम, मुस्कान, मिर्जापुर की सौम्या ने प्रतिभा दिखाई। ड्राइंग में मिर्जापुर की अनामिका, कामिनी, मयंक श्रीवास्तव, अनुज, कलान की आनंदी देवी, सीता कुमारी का चयन किया। वाद-विवाद में कलान की संध्या, स्वार्थी, शिवम, कंचन, मौसमी, मिर्जापुर के रोहित सिंह ने बाजी मारी। जिला स्काउट मास्टर दपिंदर कौर ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता 18 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ माध्यमिक के विद्यालयों में नमामि गंगा कार्यक्रम के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम, ड्राइंग, पेटिंग व वाद-विवाद प्रतियोगिता हुई। जिसमें गंगा की सफाई पर फोकस किया गया। जिला विद्यालय निरीक्षक शौकीन सिंह यादव ने विद्यालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने इस्लामियां इंटर कालेज, जनता कालेज, देवी प्रसाद कालेज, एवी रिच कालेज, स्वामी धर्मानंद कालेज आदि में जायजा लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार