सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

काजल अग्रवाल ने मनाया अपना 35वां जन्मदिन, साउथ सेलेब्स के साथ- साथ कई बड़ी हस्तियों ने दी हार्दिक शुभकामनाएं.

काजल अग्रवाल 19 जून को अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके फैन्स इस खुशी के मौके पर बेहद खुश हैं। साउथ के सभी सुपरस्टार ने काजल अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Entertainment Desk
  • Jun 19 2020 5:51PM

काजल अग्रवाल 19 जून को अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं और उनके फैन्स इस खुशी के मौके पर बेहद खुश हैं। साउथ के सभी सुपरस्टार ने काजल अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। काजल अग्रवाल के कई सहयोगियों ने भी उनके अनूठे तरीके से शुभकामनाएं दी है।

रकुल प्रीत सिंह ने इस खुशी के मौके पर काजल अग्रवाल को शानदार अवतार में सिंहासन पर बैठाकर उनकी तस्वीर को साझा किया है। रकुल प्रीत सिंह ने जिस तस्वीर को साझा किया है, उस तस्वीर को  कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया है। रकुल प्रीत सिंह ने लिखा कि प्रशंसकों के अनुरोध पर उन्होंने इस स्टाइलिश तस्वीर को अपलोड करने का फैसला किया है। तमन्नाह भाटिया ने भी काजल अग्रवाल को काजल की उसी कलाकृति को एक सिंहासन पर साझा करके शुभकामना दी।



तमन्ना भाटिया ने भी काजल अग्रवाल को जन्मदिन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी और कैप्शन लिखा कि, “उसकी ये दोस्त जो जीवन से भरी है और वह जो बहुत मेहनती है”। तमन्ना ने आगे कहा कि काजल '' अपने शिल्प के बारे में भावुक है ''। राणा दग्गुबाती भी अपने प्रिय मित्र के सफल जीवन की कामना की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राणा ने एक काजल की हंसमुख पल की तस्वीर को साझा किया। 


कई अन्य साउथ के सुपरस्टारों ने भी काजल अग्रवाल को उनके जन्मदिन पर उसी तस्वीर का उपयोग करके बधाई दी। सामंथा अक्किनेनी ने भी काजल को एक भव्य, मजबूत और स्वतंत्र महिला के रूप में बुलाने की कामना की। सामंथा ने काजल अग्रवाल की प्रशंसा की । 


प्रणिता सुभाष, ईशा रेब्बा, निधि अग्रवाल आदि सहित कई अन्य सुपरस्टार ने काजल अग्रवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।
बता दे कि काजल अग्रवाल फिल्म मोसागल्लू (Mosagallu) में दिखाई देंगी, जो एक थ्रिलर फिल्म होने की उम्मीद है। इसके अलावा वह चिरंजीवी के साथ आचार्य में भी नजर आएंगी। बॉलीवुड के मोर्चे पर काजल अग्रवाल मुंबई सागा में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में दिखाई देंगी।


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Very very happy birthday kajal ji

  • Guest
  • Jun 21 2020 7:25:07:993PM

संबंधि‍त ख़बरें