सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश प्रतीक्षा कर रहा केजरीवाल के खास उस विधायक को सजा की जिनसे विपदा कोरोना में देवदूत डाक्टर को कर दिया मरने पर मजबूर

क्या राजनैतिक रसूख रोक लेगा न्याय को ?

Sudarshan News
  • Apr 21 2020 7:31PM

दिल्ली में कोरोना वायरस केकहर के बीच एक डॉक्टर ने सुसाइड किया । यह घटना कल के  नेब सराय थाने के दुर्गा विहार की है।  तो वही घटना स्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोटबरामद हुआ , इस सुसाइडनोट में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप आम आदमी पार्टी  के विधायक प्रकाश जारवाल पर लगाया गया है। इसनोट के बाद देवली विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करलिया है। मिली हुई ख़बर के अनुसारशनिवार को 6.17 बजे दिल्ली पुलिस को पीसीआर कॉल आयी थी। जिसके बाद  डॉक्टर की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टकके लिए पुलिस ने भिजवा दिया। 

मोके परपहुँची पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में डॉक्टर ने स्थानीय विधायक पर  परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने काआरोप लगाए है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आप विधायक प्रकाशजारवाल के खिलाफ जबरन वसूली और खुदकुशी के उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कर उनकोहिरासत में ले लिया है। मृतक का नाम डॉ. राजेंद्र सिंह बताया जा रहाहै।बता दे कि  52 वर्षीय डॉ राजेंद्र सिंहने अपनी घर की छत पर फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। इस बात की जानकारीकिराएदार ने सुबह 5.30 बजे डॉक्टर के परिजनों को दी।

 बता दे इसके बाद पूछताछ मेंडॉक्टर के बेटे हेमंत ने भी आप विधायक प्रकाश पर अपने पिता को परेशान करने का आरोपलगते हुए  बताया कि उसके पिता राजेंद्रक्लिनिक चलाते थे और साथ ही वॉटर सप्लाई के काम से भी जुड़े थे। इसके बादबेटे  हेमंत ने दिल्ली पुलिस को इस घटना सेसंबंद्ध रखने वाली  पिता राजेंद्र को फोनपर मिली धमकी की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी ।इसी बीच इस घटना के उत्तर मेंआप विधायक प्रकाश जारवाल ने डॉक्टर के इस उठाये कदम से जताया और इसे पैसों सेजुड़ा मामला बताते हुए कहा कि विवाद जरूर था, लेकिन उनको डॉक्टर के इस कदम की जानकारी नहीं थी।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार