सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

26 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया में खालिस्तानियों के विरुद्ध विशाल ने लहराया था तिरंगा, तो डाल दिया गया जेल में ... क्या भारत सरकार दिलाएगी भारत के बेटे को इंसाफ?

खालिस्तानी भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर रहे थे और भारत विरोधी नारेबाजी की जा रही थी.वहीं पर मौजूद विशाल ने यह सहन नहीं किया और देशभक्ति दिखाते हुए इन लोगों का विरोध किया.

Abhay Pratap
  • Jun 16 2021 5:10PM

ऑस्ट्रेलिया में रहने के बाद भी ये भारतमाता के प्रति, अपने देश के प्रति विशाल जूड़ का समर्पण ही था कि जब खालिस्तानी भारत विरोधी प्रदर्शन कर रहे थे तो उनके बीच जाकर उसने बिना भयभीत हुए शान से तिरंगा लहराया. लेकिन ऐसा करना विशाल को भारी पड़ गया है. खबर के मुताबिक़, इसके बाद खालिस्तानियों ने न सिर्फ विशाल के साथ मारपीट की बल्कि विशाल को जेल में भी डाल दिया गया. अब देश में लोग विशाल की रिहाई की मांग कर रहे हैं तथा विशाल के समर्थन में ट्रेंड करा रहे हैं. सुदर्शन न्यूज भी भारत सरकार से मांग करता है कि वह राष्ट्रभक्त विशाल सूद को न्याय दिलाए तथा उसे जल्द से जल्द जेल से रिहा करवाए.

विशाल जूड़ के पिता नाथी राम एवं रोड़ समाज के प्रधान नसीब सिंह ने बताया कि विशाल वर्ष 2017 में पढ़ाई करने के लिए सिडनी, ऑस्ट्रेलिया गया था. वहां वह पढ़ाई के साथ-साथ अपना काम चलाने के लिए कार्य भी करने लगा. 26 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया में किसान आंदोलन किया जा रहा था. इस दौरान आंदोलनकारी भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर रहे थे और भारत विरोधी नारेबाजी की जा रही थी.वहीं पर मौजूद विशाल ने यह सहन नहीं किया और देशभक्ति दिखाते हुए इन लोगों का विरोध किया.

विशाल ने तिरंगा लहराकर अपने भारत देश के प्रति आवाज बुलंद की. उसके साथ मौजूद कई अन्य भारतीय युवकों ने भी भारत के समर्थन में नारेबाजी की, लेकिन वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों से यह सहन नहीं किया जा सका और उसके साथ मारपीट की गई. आरोप है कि साजिश के तहत विशाल के खिलाफ वहां केस दर्ज करवा दिया गया. 23 अप्रैल को उसे जेल में डाल दिया गया. इसके बाद उससे संपर्क तक नहीं करने दिया जा रहा है.

विशाल जूड़ ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर भी देशभक्ति की मिसाल पेश की है, जिससे हर देशवासी में देशभक्ति की भावना बढ़ी है. ऐसे देशभक्त को रिहा कराने के लिए प्रदेश व केंद्र सरकार को प्रयास करने चाहिए. देशविरोधियों के सामने विशाल ने तिरंगा लहराकर कोई अपराध नहीं किया बल्कि देश का गौरव बढ़ाया. ये भारत सरकार का दायित्व है कि देशभक्ति दिखाने कजे कारण महीनों से विदेश में जेल में बंद विशाल को  न्याय दिलाते हुए उसकी रिहाई कराई जाए. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार