सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बढ़ रहे महिला अपराध को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी ने कांग्रेस को घेरा, सरकार पर तुष्टिकरण का लगाया आरोप

जेपी नड्डा ने आगे कहा, राजस्थान महिला अपराध में नंबर एक पर है. यहां देश में सबसे अधिक रेप के मामले सामने आते हैं. कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार, कांग्रेस का मतलब है आपके हकों पर डाका.

Geeta
  • Nov 17 2023 12:58AM
 राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. पार्टी के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और एक दूसरे पर सियासी वार कर रहे हैं. इसी कड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर जमकरहमला बोला.

 

सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने यहां के लोगों मन में डर भर दिया है. राजस्थान सरकार ने लोगों को केवल एक चीज दी है और वह है लोगों के मन में डर. आज राजस्थान में जगह-जगह सर तन से जुदा के नारे लगते हैं और मंदिरों पर बुलडोजर चलता है. यहां की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण में लिप्त है.

 

जेपी नड्डा ने आगे कहा, राजस्थान महिला अपराध में नंबर एक पर है. यहां देश में सबसे अधिक रेप के मामले सामने आते हैं. कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार, कांग्रेस का मतलब है आपके हकों पर डाका. यह सीएम अशोक गहलोत के अकेले की बात नहीं है, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की नस्ल ही यही है.

 

उन्होंने कहा कि, आपको यह तय करना पड़ेगा कि कौन आपका रक्षक है और कौन आपका भक्षक है. मुझसे कई बार लोग पूछते हैं कि कांग्रेस पार्टी का पता क्या है, तो मैं जवाब देता हूं कि कांग्रेस पार्टी का पता लापता है. कांग्रेस के राज में बिजली लापता है, सड़क लापता, पानी लापता, विकास लापता सब कुछ लापता है. कांग्रेस पार्टी में एक ही चीज का पता है वह है भ्रष्टाचार.

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उनके परिवार के लोगों ने ठेकेदारी में 11,000 करोड़ रुपये का ठेका लिया. उन्होंने भ्रष्टाचार किया है, उनपर केस लगे हैं. राजस्थान की तस्वीर बदलनी है तो अशोक गहलोत को घर पर बैठाना होगा और बीजेपी को गद्दी पर बैठाना होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार