सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखीमपुर मामले पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले-"इस घटना को चुनावी चश्मे से न देखे विपक्ष"

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने अपील की है कि लखीमपुर खीरी घटना को मानवीय नजरिये से देखा जाना चाहिए। उन्‍होंने भरोसा दिलाया है कि मामले में शामिल सभी दोषियों को सजा होगी।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 9 2021 11:54AM

लखीमपुर में हुई हिंसा में प्रतिक्रियाओ का दौर लगातार जारी है। एक निजी चैनल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लखीमपुर खीरी मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और ये भरोसा दिखाया है कि दोषियों पर उचित कार्यवाही की जाएंगी। 

मामले की होगी समुचित जांच : नड्डा 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लखीमपुर खीरी की घटना को दुखद बताया है। उन्‍होंने आश्‍वासन दिया है कि इसकी समुचित जांच होगी। दोषियों को सजा जरूर मिलेगी। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। हिंसा की इस घटना को चुनावी चश्‍मे से नहीं देखा जाना चाहिए।

नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में 'प्रोफेशनल और साइंटिफिक' जांच की जाएगी। इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी। कारण है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

नड्डा ने कहा कि हिंसा की घटना को चुनाव के नजरिए से नहीं, बल्कि मानवता के नजरिए से देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'कानून अपना काम करेगा। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। एक एसआईटी का गठन किया गया है। सर्वश्रेष्ठ पेशेवर और वैज्ञानिक स्तर की जांच की जाएगी। इसमें (घटना में) शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी।'

मामले को चुनावी एंगल न दे विपक्ष : नड्डा 

भाजपा अध्यक्ष ने लखीमपुर हिंसा को राजनीतिक अखाडा बनाने वाले विपक्षी नेताओ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस मामले को मानवीय पहलु देते हुए, चुनावी चश्मे से न देखे बल्कि चिंता करे तो सच में करे।  साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है, दोषियों पर समुचित कार्यवाही होंगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार