सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election 2022: 'मेरा बूथ, सबसे मज़बूत' में बोले जेपी नड्डा, 'गन्ना हमारा और जिन्ना उनका'

UP Assembly Elections 2022 मेरठ में शनिवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब कोरोना आया तब पार्टियां क्वारन्टीन हो गईं लेकिन भाजपा कार्यकर्ता बाहर निकल कर जरूरतमंद तक भोजन पहुंचाते रहे।

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 11 2021 4:41PM

उत्तर प्रदेश में होने वाले सियासी घमासान में तमाम पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है, पार्टियों ने चुनावी तैयारी करके उत्तर प्रदेश की सत्ता पर खुद को काबिज़ करने की तैयारियां भी कर ली है। तमाम चुनावी रैलियों और एक दूसरी पार्टी पर छींटाकशी करके सभी पार्टियां जनता को रिझाने की कोशिशों में लगी हुई है, वहीं दूसरी और जनता ने भी मन ही मन उत्तर प्रदेश की गद्दी का उम्मीदवार भी सोच लिया है। 

चुनावों के इसी माहौल में भाजपा भी लगी हुई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के मेरठ पहुंचे। वहां उन्होंने 'मेरा बूथ, सबसे मज़बूत' कार्यक्रम के तहत वहां मौजूद जनता को संबोधित किया। इस संबोधन में जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के तमाम कामो को गिनाया, वहीँ दूसरी ओर विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। 

कोरोना के समय क्वारंटीन हो गई थी साड़ी पार्टियां, सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओ ने की मदद 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि -"जब कोरोना आया तब पार्टियां क्वारन्टीन हो गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता बाहर निकल कर जरूरतमंद तक भोजन पहुंचाते रहे। दवा पहुंचाई गई, प्रवासी को चप्पल पहनाने से लेकर घर भिजवाने तक का काम भाजपा कार्यकर्ता ने किया।" उन्‍होंने कहा कि भाजपा में ही सम्भव है कि नड्डा जैसा व्यक्ति अध्यक्ष बन सकता है। दिनेश शर्मा उप मुख्यमंत्री बने यह भाजपा में ही हो सकता है।

विरोधियो पर जमकर बरसे नड्डा 

जेपी नड्डा ने विरोधियो पर धावा बोलते हुए कहा कि -'एक पार्टी के नेता तो अपने चाचा को भी कुछ देने को तैयार नहीं। अन्य पार्टी में बेटा, बहन, बाप ही सब पद पाएंगे। बाकी लोग ताली बजाएं। अन्य पार्टियां जाति और धर्म का साथ लेकर चलती हैं। जिन्ना को लेकर। समाज को खंडित करने के लिए हैं सिर्फ भाजपा देश को एक रखने और अखंड बनाने के प्रयास में है।'

पीएम मोदी ने 130 करोड़ जनता की जान बचाई 

मेरठ पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा कि अमेरिका हमसे ज्यादा शक्तिशाली, स्वास्थ्य में बेहतर लेकिन कोरोना के समय असहाय रहा। लेकिन मोदी जी ने जान भी बचाई। जहांन भी लेकर चले। उन्होंने 130 करोड़ जनता की जान बचाई। पहले भारत मे टीका 20 साल की देरी से पहुंचते थे लेकिन मोदी जी ने 9 महीने में ही कोरोना टीका पहुंचाया। जल्द ही लाल टोपी केसरिया हो जाएगी। मोदी टीका भाजपा टीका कहने वाले वही टीका लगवा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार