सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर जॉन अब्राहम ने मलयालम एक्शन थ्रिलर 'अय्यप्पनम कोशियुम' का बनाया हिंदी रीमेक.

अभिनेता जॉन अब्राहम ने मलयालम एक्शन थ्रिलर 'अय्यप्पनम कोशियुम' के हिंदी रीमेक अधिकारों का अधिग्रहण किया है। उन्होंने अपनी इस खुशी को ट्विटर अकाउंट पर सांझा किया है। "

Ruby Saini
  • May 26 2020 3:39PM

अभिनेता जॉन अब्राहम ने मलयालम एक्शन थ्रिलर 'अय्यप्पनम कोशियुम' के हिंदी रीमेक अधिकारों का अधिग्रहण किया है। उन्होंने अपनी इस खुशी को ट्विटर अकाउंट पर सांझा किया है। "अय्यप्पनम कोशियुम, एक ऐसी फिल्म है, जो एक्शन, थ्रिल के साथ साथ एक अच्छे अभिनय के बीच आदर्श संतुलन बनाती है। जॉन अब्राहम ने ट्वीट करके बताया कि जॉन ने एक बयान में कहा कि यह फिल्म हमारे भविष्य की योजनाओं में भी सही बैठती है क्योंकि हमें विश्वास है कि जल्द ही COVID-19 संकट के बाद हिंदी फिल्म उद्योग कुशल और मनोरंजक परियोजनाओं के साथ वापसी करेगा। "अब्राहम ने आगे लिखा है कि मूल फिल्म में अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमार और बीजू मेन थे। इसके हिंदी रीमेक के कलाकारों के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। 

 <

/p>


बता दे कि अभिनेता जॉन अब्राहम ने पहले आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म विक्की डोनर, और मद्रास कैफे, रॉकी हैंडसम, फोर्स 2, परमानु: द स्टोरी ऑफ पोखरण और बाटला हाउस जैसी फिल्मों का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने अपना रोल  भी प्ले किया है। इस साल की शुरुआत में, यह घोषणा की गई थी कि जॉन प्रसिद्ध सामाजिक उद्यमी रेवती रॉय के जीवन पर आधारित एक जीवनी पर आधारित नाटक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।


 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार