सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jio और Airtel के 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स में ये ज्यादा फायदेमंद

कंपनी का कहना है कि यूजर्स को नए प्लान और अतिरिक्त वैलिडिटी का फायदा 1 अगस्त 2020 से मिलने लगेगा। वहीं, हटाए गए प्लान को 31 जुलाई से ही बंद कर दिया गया है।

Abhishek Lohia
  • Jul 31 2020 11:03PM
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सरकार ने सशर्त लॉकडाउन लागू कर रखा है, जिसकी वजह से लोग घरों में हैं। लॉकडाउन में इंटरनेट का यूज भी काफी बढ़ गया है। ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स को खुश करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। अब देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने ग्राहकों को तोहफा देते हुए 147 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च किया है।चेन्नई सर्किल में लाए गए इस प्लान में अन्य सुविधाओं के साथ 10GB डेटा दिया जाएगा। 

कंपनी ने नए प्लान के अलावा कुछ वाउचर्स पर अतिरिक्त वैलिडिटी भी ऑफर की है। इतना ही नहीं, बीएसएनएल ने कुछ वाउचर्स को बंद करने का भी फैसला किया है, जिसमें पतंजलि प्लान भी शामिल है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स को नए प्लान और अतिरिक्त वैलिडिटी का फायदा 1 अगस्त 2020 से मिलने लगेगा। वहीं, हटाए गए प्लान को 31 जुलाई से ही बंद कर दिया गया है।

जानिए प्लान के बारे में


इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को 10 जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है, जिसमें BSNL ट्यून्स की सुविधा भी मुफ्त मिलती है। हालांकि बता दें कि फिलहाल प्लान सिर्फ चेन्नई सर्किल में लागू किया गया है।

प्लान्स पर बढ़ाई वैलिडिटी

कंपनी ने बताया कि 1 अगस्त से 31 अगस्त के बीच 1999 रुपये वाले प्लान का रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 74 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दी जाएगी। प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। अतिरिक्त वैलिडिटी मिलने पर ग्राहक अब 439 दिन इसका इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी ने 247 रुपये वाले प्लान की वैधता को 6 दिन के लिए बढ़ाया है। इसमें 30 दिन के लिए रोज 3 जीबी डेटा मिलता है।

कंपनी ने कहा है कि 247 रुपये वाले प्लान में अब Eros Now सर्विस का ऐक्सेस भी दिया जाएगा। इसी प्रकार 81 दिन की वैलिडिटी वाले 429 रुपये वाले प्लान के साथ भी Eros Now सर्विस का ऐक्सेस मिलेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार