सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिले के सभी पत्रकारों से मुलाकात किए वहीं पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री को श्रीफल व साल से किया गया सम्मानित

पीडब्लूडी सर्किट हाउस में बालोद जिले के पत्रकारों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए रूबरू

Laxman Dewangan
  • Sep 21 2022 2:16PM

बालोद। बुधवार को पीडब्लूडी सर्किट हाउस में जिले के सभी पत्रकारों से मुलाकात किए वही पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री का श्रीफल व साल से सम्मानित किया गया।

बता दे कि मुख्यमंत्री ने सर्व प्रथम जिले के एतिहासिक धरोहर मालीघोरी में स्थित कुकुरदेव व मुजगहन में कलार समाज के बहादुर कलारिन जैसे जिले के अन्य धरोहर को सवारने की बात कही गई। वही उन्होंने कहा कि जिले भर के जर्जर स्कूल की संधारण के लिए 5 सौ करोड़ की स्वीकृति किए है, बन रहे सड़को एंव सड़को की संधारण है उसे बरसात के बाद काम शुरू करवा दी जाएगी। रोजगार के लिए 6 सौ करोड़ रुपये की स्वीकृति की जाएगी।

हाट बाजार योजना व आत्मानंद स्कूल के बारे में भी चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि जब गरीब घर के बच्चे फर्राटे दार इंग्लिश बोल रहे जिससे हमें गर्व हो रही है। वही कुसुमकसा के किसान ने कहा कि मेरे बाजू वाला के किसान की सिंचित जमीन है और मेरा जमीन असिंचित है। सिंचित वाली जमीन को मुवावजा मिला है और मुझे नही मिला है जिस पर उन्होंने कहा कि असिंचित जमीन है तो उसे वास्तविक फसल बीमा राशि मिलना चाहिए। ऐसी अवस्थाएं देखते है तो तकलीफ होती है। वही नगर में राइस मिलो से उड़ने वाली राखड़ से नगर वासियो को नुकसान होने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि पर्यावरण नियम का पालन होना चाहिए ।

वही गांव-गांव में अवैध शराब बिक्री को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अवैध शराब बिक्री को लेकर शिकायत मिली है। जिसे लेकर अधिकारियों की बैठक ली जिस पर सक्त निर्देश दिया गया कि अवैध शराब बिक्री की शिकायत नही मिलनी चाहिए। और उन पर त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार