सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी, 14 अगस्त तक का दिया समय..

लखनऊ के प्रसिद्ध अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।गुरुवार को रजिस्टर्ड डाक से भेजे गए पत्र में 14 अगस्त की शाम तक गिरफ्तार आतंकियों को रिहा करने की बात कही गयी है। इनके निशाने पर आरएसएस कार्यालय और वरिष्ठ आरएसएस पदाधिकारी हैं।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 31 2021 8:20PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

लखनऊ के प्रसिद्ध अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। गुरुवार को रजिस्टर्ड डाक से भेजे गए पत्र में 14 अगस्त की शाम तक गिरफ्तार आतंकियों को रिहा करने की बात कही गयी है। इनके निशाने पर आरएसएस कार्यालय, वरिष्ठ आरएसएस पदाधिकारी हैं। मंदिर प्रशासन को भेजे पत्र में जोगिंदर सिंह खदरा लिखा है। पत्र मिलने के बाद मंदिर प्रशासन से जुड़े लोगों ने संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध व मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी से सपंर्क किया।इसकी जांच के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगा दिया है

14 अगस्त तक रिहा न करने पर बड़ा धमाका करने की धमकी-

अलीगंज स्थित  नए हनुमान मंदिर प्रशासन के मुताबिक,धमकी भरा यह पत्र बृहस्पतिवार शाम को मिला। अलीगंज स्थित नए हनुमान मंदिर के प्रशासनिक कार्य से जुड़े उत्कर्ष बाजपेयी के मुताबिक रजिस्टर्ड डाक से भेजा गया यह पत्र मंदिर प्रबंधक के नाम से है। इसमें कहा गया कि जिन मुजाहिदों को गिरफ्तार किया गया है उन्हें 14 अगस्त तक रिहा कर दिया जाए, वरना 15 अगस्त से कहर बरपाया जाएगा। यह भी कहा गया है कि दस लोगों की सूची तैयार है उसमें कुछ आरएसएस के बड़े पदाधिकारी भी हैं। पत्र की भाषा बेहद संवेदनशील और भड़काऊ है। इसमें महिलाओं के लिए भी अपशब्द लिखे गए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार