सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

झारखंड में सियासी बवाल के बीच आलाकमान से मुलाकात कर दिल्ली से वापस रांची लौटे कांग्रेस के बागी विधायक, कैबिनेट विस्तार पर नाराज़गी को लेकर किया बड़ा खुलासा

जानकारी सामने आई कि झारखंड कांग्रेस के नाराज विधायक दिल्ली से वापस झारखंड लौट गए हैं. कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने साफ किया कि हमारी मुख्यमंत्री चंपई सोरेन से कोई नाराजगी नहीं है.

Geeta
  • Feb 22 2024 12:46AM

झारखंड में कांग्रेस के विधायकों ने कैबिनेट विस्तार के बाद अपने कोटे के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. जिसके बाद राज्य की राजनीति में सियासी बवाल मच गया था. वहीं इस बीच जानकारी सामने आई कि झारखंड कांग्रेस के नाराज विधायक दिल्ली से वापस झारखंड लौट गए हैं.  कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने साफ किया कि हमारी मुख्यमंत्री चंपई सोरेन से कोई नाराजगी नहीं है.


उन्होंने कहा कि, झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में हमारी सरकार है. हम लोग उन्हें और मदद करेंगे. हम लोग गए नहीं थे. कार्यकर्ताओं का दवाब था. जनता का दबाव था कि जो मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है वो सही नहीं है. ऐसे में कार्यकर्ताओं की बातों को मानना था इसलिए हम गए और आलाकमान से मिले. सकारात्मक बातचीत हुई है.


इरफान अंसारी ने कहा, " हमारे प्रभारी बहुत अनुभवी हैं. उनका भी मार्गदर्शन हम लोगों को मिला है. उनका आशीर्वाद हमलोगों को मिला. वो आए और उन्होंने हम लोगों को काफी समझाया." 
इरफान अंसारी ने आगे कहा, "हमें पार्टी नेतृत्व में विश्वास करने के लिए कहा गया. आलाकमान जो फैसला लेती है वो सही लेगी. आप लोग योद्धा हैं और आप लोग काम करिए. जनता के हित में आप लोग काम करें. हम लोगों ने उनकी बात को माना. खासकर केसी वेणुगोपल से पॉजिटिव भरोसा दिया. 


उन्होंने कहा कि जिन मंत्रियों के खिलाफ हम लोग गए थे, हमारे खिलाफ नेगेटिव न्यूज़ ये लोग चला रहे थे. कार्यकर्ता नाराज, जनता नाराज और हमारे युवा वर्ग नाराज तो ऐसे में हम लोग गए थे. हम लोगों ने अपनी बात को वहां पर रखा." इतना ही नहीं, कांग्रेस विधायक ने ये भी दावा किया, "हमें सूत्रों के अनुसार जो पता चला है उसके मुताबिक मंत्रिमंडल और संगठन में भी भारी फेरबदल होगा." 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार