सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार चुनाव: शिवहर में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार की शाम करीब सात बजे चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Abhishek Lohia
  • Oct 24 2020 10:00PM
बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार की शाम करीब सात बजे चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रत्याशी की हत्या की पुष्टि तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने की है। घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। प्रत्याशी पैदल ही गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में प्रत्याशी के बॉडीगार्ड अभय सिंह और एक अन्य ग्रामीण आलोक रंजन भी घायल हुए हैं।

मालूम हो कि शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। नाम वापसी की तिथि खत्म होने के बाद चुनाव मैदन में उतरे प्रत्याशी धुंआधार प्रचार में जुटे हैं।

श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। वे पैदल ही समर्थकों के साथ गांव में घूम रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। गोली लगने से घायल श्रीनारायण को समर्थक  गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले आये। यहां स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह पर कई मुकदमे लंबित हैं। वे नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

हमले में श्रीनारायण सिंह के साथ एक हमलावर भी मारा गया है। एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद किया गया है। इस मामले में सीतामढ़ी और शिवहर एसपी की संयुक्त टीम बनाकर गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान व कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Sheohar Admin is faliure. We condemn.

  • Guest
  • Oct 25 2020 6:43:41:120AM

Sheohar Admin is faliure. We condemn.

  • Guest
  • Oct 25 2020 6:43:40:723AM

ये अराजकता है

  • Guest
  • Oct 24 2020 10:05:48:290PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार