सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu & Kashmir: हिंद के जवानाें ने शाेपियां में एक इस्लामिक आतंकी काे किया ढेर... जारी है सर्च ऑपरेशन

इस पर जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि शोपियां के किलबल इलाके में ऑपरेशन अब भी जारी है.

Geeta
  • Jan 22 2022 3:45PM

जम्मू-कश्मीर में हमारे सुरक्षाबलाें के हाथ बड़ी सफलता लगी है. बता दें कि शनिवार को शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया. वहीं इस पर जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि शोपियां के किलबल इलाके में ऑपरेशन अब भी जारी है.

पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के कर्मी घटनास्थल पर जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं. पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. अधिक जानकारी का इंतजार है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद जब्त किया.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों को आतंकवादी की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद सुबह बडगाम के चदूरा इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने आगे बताया कि अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक सक्रिय आतंकवादी को पकड़ा गया.

अधिकारी ने जानकारी दी कि उसकी पहचान शोपियां के मेमंदर निवासी जहांगीर अहमद नाइकू के तौर पर हुई है. उन्होंने कहा कि उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री, एक पिस्तौल, पिस्तौल की दो मैगजीन और पिस्तौल के 16 कारतूस समेत हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया है..

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार