सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भूस्वामित्व योजना के तहत ग्राम पंचायतों में आबादी पट्टा जमीन का ड्रोन के माध्यम से हो रहा डिजिटल सर्वे

आबादी पट्टा जमीन का सर्वे ड्रोन के माध्यम से सिर्फ 20 मिनट के अंदर एक पुरे गांव का किया गया सर्वे

Laxman Dewangan
  • Sep 25 2022 12:10PM

बालोद। भूस्वामित्व योजना के तहत ग्राम पंचायतों में किये जा रहे आबादी पट्टा जमीन का सर्वे इसी के तहत ग्राम लाटाबोड़ में भी ड्रोन के माध्यम से सिर्फ 20 मिनट के अंदर पुरे गांव का सर्वे किया गया।

बतादे कि ड्रोन लगभग 120 फ़ीट की ऊँचाई पर उड़कर गांव के गली मोहल्ले में घूम कर आबादी जमीन को अपने रिकॉर्ड कर डेटा इकट्ठा किया गया। इस दौरान कमलेश कुमार गुप्ता सर्वेयर मिथिलेश कुमार गुप्ता सर्वेयर, सरपंच जनपद सदस्य हरिश्चंद्र साहू, गंगा प्रसाद साहू, पटवारी भारत भूषण तिवारी, महेंद्र कुमार साहू, डोमन दास, जागृत दास, देवीराम जी, सालिकराम साहू, बलराम साहू, सहित अन्य ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

ज्ञात हो कि बालोद जिले के 435 ग्राम पंचायतों में 668 गांव में सर्वे किया जा रहा है जिले में अब तक 300 से अधिक गांव का सर्वे हो चुका है इन दिनों टीम बालोद विकासखंड सहित जिले के अलग-अलग विकासखंड के विभिन्न ग्राम पंचायत में ड्रोन सर्वे कर रही है जिले में इस तरह का सर्वे पहली बार किया जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार