सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Cruise drugs party: Drugs Case में Aryan Khan को जेल ... कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा शाहरुख खान के बेटे को

NCB ने आर्यन खान समेत 8 आरोपियों की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की थी. लेकिन कोर्ट ने सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Abhay Pratap
  • Oct 7 2021 7:18PM

ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई, जहाँ से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया. आर्यन खान के अलावा 7 अन्य को भी जेल भेजा गया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी.

आपको बता दें कि NCB ने कोर्ट से उनकी 11 अक्टूबर तक कस्टडी मांगी थी लेकिन कोर्ट ने सभी 8 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. हालांकि आर्यन खान के वकील ने जमानत की अर्जी दी है. जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी. आर्यन को आज रात एनसीबी के दफ्तर में ही रखा जाएगा। उन्हें जेल नहीं भेजा जाएगा। वकील ने कहा कि उन्हें जेल में ना भेजा जाए, आज रात NCB की कस्टडी में ही रखा जाए. कोर्ट ने ये अपील मान ली है.

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को एक बार फिर कोर्ट के सामने पेश किया गया था. ड्रग्स मामले में सुनवाई के दौरान एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक आरोपियों की कस्टडी मांगी थी. NCB के अनुसार क्रूज ड्रग्स केस में अबतक 17 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. चार अक्टूबर को भी इस मामले में सुनवाई हुई थी लेकिन आर्यन को जमानत नहीं मिली थी. कोर्ट ने तब 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहने का फैसला सुनाया था.  

एनसीबी ने 4 अक्टूबर की सुनवाई में कोर्ट में बताया था कि आर्यन खान के फोन में कुछ आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. जिसकी पूछताछ को लेकर कस्टडी 11 अक्टूबर तक कस्टडी में रखने की मांग कोर्ट से की गई थी लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखने का फैसला दिया था. एनसीबी के अनुसार आर्यन के फोन में चैट के रूप में कई ऐसे लिंक्स थे जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा करते हैं. एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि कई ऐसे कोर्ड नेम भी मिले हैं जिनका पता लगाने के लिए कस्टडी में रखना होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार