सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हाथरस केस में जबलपुर की "फेक भाभी फिर सुर्खियों में

जमात ए इस्लामी संगठन के साथ सड़कों पर उतरी " फेक भाभी " राजकुमारी बंसल, जबलपुर के बहुमूल्य मुस्लिम क्षेत्र गाजियाबाद में सरकारी डॉक्टर राजकुमारी बंसल ने दिया धरना मीडिया व सरकार पर लगाएं आरोप, प्रदर्शन के दौरान दिए भड़काऊ भाषण, नक्सली कनेक्शन रखने वाली फेक भाभी के विरूद्ध हिंदू सेवा परिषद मैदान पर , संभागीय कार्यालय घेरा ,डॉ राजकुमारी बंसल की बर्खास्तगी की मांग

जितेन्द्र चिमनानी
  • Oct 15 2020 5:46PM

हाथरस केस में सोशल मीडिया पर प्रचलित हुई फेक भाभी जबलपुर की डॉक्टर राजकुमारी बंसल एक बार फिर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि महिला द्वारा अपनी पहचान छुपाकर हाथरस केस में पीड़िता की नकली भाभी कई दिनों तक पीड़ित परिवार के साथ उन्हीं के घर रही वही महिला द्वारा कई बार घूंघट ओढ़ मीडिया के सामने ब्यान भी दिए गए ।मामलाउजागर होने पर जानकारी मिली कि महिला के नक्सली कनेक्शन भी हैं एवं महिला के नाम पर हवाले के द्वारा कई बार पैसे भी भेजे गए।

एस आई टी ने भी अंदेशा जताया था कि महिला द्वारा जाति विशेष कोभड़काकर जातीया दंगा कराने की साजिश की जा सकती थी। एसआईटी अभी भी मामले की जांच कर रही है।

वही  महिला द्वारा  उस पर लगाएं गए आरोप के विरुद्ध बुधवार को जबलपुर में प्रदर्शन किया गया ।महिला ने जमात ए इस्लामी संगठन के साथ सड़कों पर उतर केंद्र सरकार व मीडिया पर गंभीर आरोप लगाए ,महिला ने यह प्रदर्शन जबलपुर के गाज़ीबाद क्षेत्र में किया जो एक मुस्लिम बहुमूल्य क्षेत्र है एवं इसी क्षेत्र में सीएए और एनआरसी के खिलाफ जमात-ए-इस्लामी के द्वारा धरना प्रदर्शन दिया गया था महिला ने अपने प्रदर्शन के दौरान काफी भड़काऊ भाषण भी दिए ।उक्त प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद जबलपुर के हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता मैदान पर उतर आए है।

हिंदू सेवक परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा आज गुरुवार को जबलपुर संभाग आयुक्त के कार्यालय को घेरा गया एवं संभागआयुक्त महोदय से यह मांग की गई कि संदिग्ध महिला को जल्द से जल्द बर्खास्त किया जाए ।हिंदू सेवा परिषद का आरोप  है महिला का नक्सली कनेक्शन पहले ही सामने आ चुका है एवं अब जमात ए इस्लामी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर उतरी  संदिग्ध महिला किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रही है।  संगठन के कार्यकर्ताओं ने यह मांग की है यह जल्द से जल्द उक्त महिला को गिरफ्तार कर उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए एवं तत्काल प्रभाव से उसको सरकारी सेवा से बर्खास्त किया जाए।

रिपोर्ट जितेन्द्र चिमनानी

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार