सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जेल में पिटाई करते हैं कैदी तथा जबर्दस्ती बुलवाते हैं जय श्रीराम ... कोर्ट में बोला ISIS का इस्लामिक आतंकी

आतंकी राशिद जफर को 2018 में आईएसआईएस से जुड़े समूह का सदस्य होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जो आत्मघाती हमलों और सिलसिलेवार विस्फोटों की साजिश रच रहे थे

Abhay Pratap
  • Jun 11 2021 1:39PM

हिंदुस्तान में आत्मघाती हमलों और सीरियल बम ब्लास्ट की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार इस्लामिक आतंकी दल ISIS के एक आतंकी राशिद जफ़र ने कोर्ट में शिकायत की है कि जेल में अन्य कैदी उसे प्रताड़ित करते हैं. इस्लामिक आतंकी राशिद जफ़र ने कहा है कि तिहाड़ जेल Tihar Jail में कैदियों ने उसकी पिटाई की और उसे Jai Sri Ram का नारा लगाने को मजबूर किया गया. आईएसआईएस के आतंकी राशिद जफर ने दिल्ली की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया और यह दावा किया है.

आतंकी राशिद जफर को 2018 में आईएसआईएस से जुड़े समूह का सदस्य होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जो आत्मघाती हमलों और सिलसिलेवार विस्फोटों की साजिश रच रहे थे, जिसमें राजनेताओं के साथ-साथ दिल्ली और उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में सरकारी प्रतिष्ठानों को भी निशाना बनाए जाने की साजिश थी. आतंकी ने जेल से वीडियो जारी कर ये सारी बात बताई है. वकील कौसर खान की तरफ से दायर याचिका में अनुरोध किया गया है कि इस मामले की जांच करने के लिए जेल अधीक्षक को उचित निर्देश दिए जाएं.

आतंकी के वीडियो पर तिहाड़ जेल के DG संदीप गोयल का कहना है कि यह वीडियो जेल के अंदर बुधवार को बनाया गया है. संदीप गोयल के मुताबिक, वीडियो में आतंकी जो आरोप लगा रहा है, वो सरासर गलत है. आतंकी ने खुद को चोट पहुंचाई है और यह आतंकी तिहाड़ जेल के 8 नंबर में बंद है. इस मामले की जांच करवाई जा रही है कि आतंकी के पास मोबाइल फोन कैसे पहुंचा. अधिकारी का कहना है कि आतंकी के आरोप बिल्कुल गलत है. ये चेकअप के लिए गया था. जेल में ही वापस आते हुए इसने किसी और वार्ड में घुसने की कोशिश की फिर खुद ही खिड़की पर सिर मारा और उसके बाद वीडियो किसी तरह से बनाया है. ऐसा लग रहा है वीडियो में पीछे से कोई आतंकी को बता रहा है क्या बोलना है और ये उसी का मोबाइल हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार