सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हवा में उड़ता मिला आयरन मैन जैसे ग़ुब्बारा, गांव वालों ने समझा एलियन

यह वाकया उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह देखने को मिला. ग्रेटर नोएडा के धनकौर कस्‍बे में एक आयरन मैन जैसा रोबोट देख‍ने को मिला जो असल में एक गैस का बलून था.

Abhishek Lohia
  • Oct 18 2020 4:20PM

उत्‍तर प्रदेश के एक गांव में उस समय डर का माहौल छा गया जब गांव वालों ने आसमान में आयरन मैन के आकार की चीज को उड़ते देखा. उन्‍हें लगा कि गांव में कोई एलियन आ गया है.

पीटीआई की खबर के अनुसार, यह वाकया उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में शनिवार सुबह देखने को मिला. ग्रेटर नोएडा के धनकौर कस्‍बे में एक आयरन मैन जैसा रोबोट देख‍ने को मिला जो असल में एक गैस का बलून था.

धनकौर के कई लोगों ने आयरन मैन नुमा इस गैस बलून को उड़ते देखा तो उन्‍हें वह एलियन लगा. यह बलून बाद में भट्टा पारसौल गांव के पास की नहर में गिरा. जिन लोगों ने भी स्‍पॉट पर जाकर देखा, उन्‍हें वह एलियन की तरह  लगा. 

पुलिस अफसर अनिल कुमार पांडे के अनुसार, एक हवा से भरा गुब्‍बारा आसमान में उड़ते हुए एक नहर में गिरकर झाड़ियों में फंस गया था. पानी की वजह से वह हिल रहा था और उसका शेप भी हॉलीवुड फिल्‍म के कैरेक्‍टर आयरन मैन की तरह था. इस वजह से लोगों में डर का माहौल फैल गया और वे लोग इसे एलियन समझने लगे.

बाद में जब इस गुब्‍बारे की गैस निकली तो सारा मामला साफ हो गया. यह किसी के लिए भी नुकसानदायक नहीं था. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार