सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी पर धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और अन्य लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी की एफआईआर फाईल कराई गई है। सपना चौधरी पर लोगों का विश्वास तोड़ने का आरोप लगा है।

Ruby Saini
  • Feb 11 2021 12:24PM

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  और अन्य लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी की एफआईआर फाईल कराई गई है। सपना चौधरी  पर लोगों का विश्वास तोड़ने का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस के अनुसार लगभग 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई गई है।

बता दे कि आर्थिक अपराध शाखा ने एक कंपनी की शिकायत पर सपना चौधरी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  देशी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे, जिसके लिए मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो में परफॉर्मेंस नहीं किया। आरोप यह भी है कि सपना ने शिकायतकर्ता कंपनी ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट तोड़ने और एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स को चुराने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि किस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

बता दें कि इससे पहले भी साल 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में FIR दर्ज की थी। उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर FIR दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए। सपना चौधरी रियल्टी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार