सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सात साल बाद नीलामी में बिके चेतेश्वर पुजारा, CSK ने खरीदा

पुजारा को आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइज़ 50 लाख रुपये में खरीदा है. पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच मई 2014 में खेला था.

Sudarshan Sports Desk
  • Feb 18 2021 11:17PM

IPL Auction 2021: भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा सात साल के लंबे इंतजार के बाद नीलामी में खरीदे गए. पुजारा को आईपीएल 2021 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइज़ 50 लाख रुपये में खरीदा है. पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल मैच मई 2014 में खेला था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पुजारा के अलावा इंग्लैंड के स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली को भी सात करोड़ रुपये में खरीदा. वहीं भारत के अनकैप्ड स्पिन ऑलराउंडर के गौतम को चेन्नई ने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया.

कोलकाता के गौतम को एक करोड़ तक देने को तैयार हो गया था, लेकिन हैदराबाद उनसे आगे निकल गया और उनके लिए पांच करोड़ रुपये तक की बोली लगा दी गई. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स भी बोली में कूद पड़ा और उसने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर आलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को अपने साथ जोड़ लिया.

तेज गेंदबाजों के नाम रही है आईपीएल 2021 की नीलामी

आईपीएल 2021 की नीलामी अभी तक तेज गेंदबाजों के नाम रही. काइल जैमीसन, झाय रिचर्डसन, राइली मेरीडिथ और क्रिस मॉरिस अब तक काफी मोटी रकम में बिके हैं. मॉरिस को राजस्थान ने 16.25 करोड़ में, रिचर्डसन को पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में, राइली मेरीडिथ (Riley Meredith) को पंजाब किंग्स ने आठ करोड़ में खरीदा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार