सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Breaking News on IPL 2021: कोरोना की मार के चलते इस सीजन के सभी मैच रद्द

BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ANI को बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है.

Sudarshan News
  • May 4 2021 1:16PM

कोरोना संकट को देखते हुए आईपीएल प्रशासन ने इस सीजन के सभी मैच रद्द कर दिए हैं. दरअसल चार अलग-अलग टीमों से अभी तक कोरोना पॉजिटिव के केस आ चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा आज ही पॉजिटव हुए हैं. इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के पॉजिटिव हुए थे.

BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ANI को बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है.

सूत्रों से जानकारी मिली है कि विदेशी सहित सभी खिलाड़ी बबल में ही रहेंगे. वो घर नहीं जाएंगे. बीसीसीआई ये जांचने की कोशिश कर रहा है कि कोरोना से बचाव के साथ क्या खिलाड़ियों को 2-3 जून तक बायो बबल में रखा जा सकता है या नहीं. इसके लिए उन्हें एक हफ्ते या उससे अधिक समय लगेगा. इसलिए तब तक के लिए यह सीजन निलंबित है.

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि केकेआर के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती का परीक्षण पॉजिटिव आया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार