सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: सुनील नरेन को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के मामले में क्लीन चिट मिली

केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नरेन को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के मामले में क्लीन चिट मिल गई है. पिछले हफ्ते सुनील नरेन के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत हुई थी.

Abhishek Lohia
  • Oct 18 2020 3:57PM
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को बड़ी राहत मिली है. केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नरेन को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के मामले में क्लीन चिट मिल गई है. पिछले हफ्ते सुनील नरेन के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत हुई थी.

सामने आई जानकारी के मुताबिक आईपीएल की गेंदबाजी एक्शन कमेटी ने सुनील नरेन को क्लीन चिट दी है. क्लीन चिट मिलने के बाद सुनील नरेन एक बार फिर से केकेआर के लिए खेल सकते हैं.

पिछले हफ्ते किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सुनील नरेन के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत हुई. अगर सुनील नरेन को क्लिन चिट नहीं मिलती और उनके खिलाफ एक और शिकायत आ जाती है उन्हें इस टूर्नामेंट में खेलने से बैन भी किया जा सकता था.

विवादों में रहता है सुनील नरेन का एक्शन

बता दें कि सुनील नरेन गेंदबाजी एक्शन को लेकर हमेशा ही विवादों में ही रहते हैं. नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर सबसे पहले 2014 में शिकायत हुई है. 2014 चैपियंस लीग के दौरान नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर दो बार शिकायत की गई और वह 2015 का वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेल पाए.

2015 में आईपीएल के दौरान भी नरेन का गेंदबाजी एक्शन विवादों में आया और उस साल नवंबर में उनके गेंदबाजी करने पर बैन लग गया. आईसीसी ने अप्रैल 2016 में नरेन को दोबारा गेंदबाजी करने की परमिशन दी, लेकिन उन्होंने उस साल ट्वेटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लिया. मार्च 2018 में पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए भी नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत हुई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार