सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 - दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करना मेरे लिए काफी गर्व की बात है : श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने खुद पर भरोसा जताने के लिए सौरव गांगुली और दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम का नियमित हिस्सा बनने की वजह से उनके अंदर और कॉन्फिडेंस आ गया।

Abhishek Lohia
  • Sep 16 2020 2:01PM
श्रेयस अय्यर ने कहा है कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करना उनके लिए काफी गर्व की बात है। श्रेयस अय्यर ने 2018 के आधे सीजन से दिल्ली की कप्तानी संभाली थी। गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें कप्तान बनाया गया था। 2019 के आईपीएल सीजन में श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था।

श्रेयस अय्यर ने खुद पर भरोसा जताने के लिए सौरव गांगुली और दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम का नियमित हिस्सा बनने की वजह से उनके अंदर और कॉन्फिडेंस आ गया।

उन्होंने कहा "पिछले साल भी मैं काफी कंफर्टेबल था। हमारी टीम में सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के रूप में दो दिग्गज मौजूद थे। उन्होंने मेरा काम आसान बना दिया था। मैं काफी समय से लगातार भारतीय टीम का भी हिस्सा हूं और इतनी शानदार टीम की कप्तानी करना मेरे लिए काफी गर्व की बात है। इससे मुझे पूरा भरोसा हो गया है कि एक कप्तान के तौर पर मैं बेहतर साबित हो सकता हूं और सबका दिल जीत सकता हूं।"

इससे पहले श्रेयस अय्यर ने एक और बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस आईपीएल सीजन वो एक बड़ा रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। श्रेयस अय्यर ने कहा कि इस सीजन ट्रॉफी जीतना तो उनका लक्ष्य है ही लेकिन साथ ही में वो लीग चरण के सभी 14 मैच जीतने का रिकॉर्ड भी बनाना चाहते हैं। ये रिकॉर्ड ऐसा है जो आईपीएल में आज तक कोई भी टीम नहीं कर पाई है।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर की अगुवाई में पिछले सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था और वो प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर रहे थे। इसके अलावा अपना पहला नॉकआउट मुकाबला भी उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीता था। कई सीजन के बाद दिल्ली की टीम पिछले सीजन प्लेऑफ तक पहुंची थी और इस सीजन भी वो उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे और खिताब जीतना चाहेंगे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

जय श्रीराम

  • Guest
  • Sep 16 2020 4:20:37:473PM

संबंधि‍त ख़बरें