सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CSK vs SRH LIVE Score IPL 2020: चेन्नई-हैदराबाद के बीच आज होगा मैच, सात बजे होगा टॉस

आईपीएल 2020 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा.

Abhishek Lohia
  • Oct 2 2020 6:53PM

CSK vs SRH LIVE Score Updates IPL 2020 LIVE Updates: आईपीएल 2020 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीमें जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. पहले मैच को जीतने के बाद चेन्नई को इस सीजन में सिर्फ हार ही मिली है. चेन्नई ने आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात दी थी. लेकिन इसके बाद उसे अपने दोनों मैचों में हार झेलनी पड़ी है. अभी तक सिर्फ फाफ डु प्लेसिस का बल्ला ही चला है. उनके अलावा कोई और चेन्नई का बल्लेबाज बल्ला नहीं चला पाया है. अंबाती रायडू ने पहले मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन चोट के कारण वह बाकी के दो मैच नहीं खेल पाए थे.

धोनी बल्लेबाजी क्रम में काफी नीचे आ रहे हैं और इसलिए उनकी आलोचना भी हो रही है. हालांकि धोनी अपने आलोचकों को अच्छे से जवाब देना जानते हैं. चेन्नई की समस्या ओपनिंग पार्टरनशिप की रही है. इस मैच में विजय और वाटसन के कंधों पर इस कमी को दूर करने की जिम्मेदारी है. चेन्नई को रायडू के अलावा ड्वेन ब्रावो की वापसी का भी इंतजार है और यह दोनों हैदराबाद के खिलाफ खेलते देखा जा सकते हैं. अगर रायडू आते हैं तो तय है कि ऋतुराज बाहर जाएंगे लेकिन ब्रावो आते हैं तो कौन बाहर बैठेगा वो धोनी के लिए माथापच्ची होगी क्योंकि उनके स्थान पर आने वाले सैम कुरैन ने पिछले मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

वहीं हैदराबाद की बात की जाए तो पिछले मैच में उसे पहली जीत मिली थी. उसने दिल्ली कैपिटल्स जैसी मजबूत टीम को हराया था. इस मैच में हैदराबाद की ताकत उसकी गेंदबाजी ने टीम को जीत दिलाई थी. उसके मुख्य स्पिनर राशिद खान ने तीन विकेट ले मैच को टीम की झोली में डाला था. बल्लेबाजी पर एक बार फिर हैदराबाद को ध्यान देना होगा.

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में मौसम बिल्कुल साफ रहेगा. हालांकि, खिलाड़ियों को यहां भी भीषण गर्मी का सामना करना पड़ेगा.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन
डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और खलील अहमद/सिद्धार्थ कौल

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
मुरली विजय, शेन वॉटसन, फॉफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सैम करन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी/ड्वेन ब्रावो

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार