सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 Final Streaming: इतने बजे होगा मैच का प्रसारण

संयुक्त अरब अमीरात के तीन स्थानों अबुधाबी, दुबई और शारजाह में यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

Abhishek Lohia
  • Nov 4 2020 6:40PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का फाइनल पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। संयुक्त अरब अमीरात के तीन स्थानों अबुधाबी, दुबई और शारजाह में यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। अभी यहां फाइनल लीग स्टेग का शेड्यूल जारी किया गया है। प्लेऑफ और फाइनल का कार्यक्रम शाम 7 बजे का रहेगा। यह मैच भारतीय समयानुसार रात शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आईपीएल का आयोजन पहले 29 मार्च से भारत में ही होना था। इसके लिए शेड्यूल भी जारी किया जा चुका था लेकिन कोविड-19 के चलते आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था। इसी साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसे स्थगित कर दिया गया। आईसीसी के इस फैसले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फैसला किया कि आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

बीसीसीआई ने बताया कि पहला क्वालीफायर 5 नवंबर को पहले और दूसरे नंबर की टीमों के बीच दुबई में खेला जाएगा। 6 नवंबर को अबु धाबी में तीसरे और चौथे नंबर की टीमों के बीच एलिमिनेटर होगा जबकि 8 नवंबर को अबु धाबी में ही क्वालीफायर एक की हारी हुई टीम और एलिमिनेटर की विजेता टीम के बीच क्वालीफायर दो मुकाबला होगा। आईपीएल का फाइनल क्वालीफायर एक और क्वालीफायर दो की विजेता टीमों के बीच 10 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा। 

 

तारीख यूएई टाइम इंडियन टाइम मैच वेन्यू
5 नवंबर शाम 6 बजे से शाम 7:30 बजे से क्वालीफायर-1- टीम 1 vs टीम 2  दुबई
6 नवंबर शाम 6 बजे से शाम 7:30 बजे से एलमिनेटर मैच- टीम 3 vs टीम 4 अबु धाबी
8 नवंबर शाम 6 बजे से शाम 7:30 बजे से क्वालीफायर-2- एलिमिनेटर की विजेता टीम vs क्वालीफायर-1 की हारने वाली टीम अबु धाबी
10 नवंबर शाम 6 बजे से शाम 7:30 बजे से फाइनल- क्वालीफायर-1 की विजेता टीम vs क्वालीफायर-2 की विजेता टीम दुबई

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार