सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 DC vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस ने जड़ा सीज़न का सबसे तेज़ अर्धशतक

स्टोइनिस ने सिर्फ 20 गेंदो में अपना अर्धशतक पूरा किया. यह इस सीज़न में सबसे तेज़ अर्धशतक है.

Abhishek Lohia
  • Sep 20 2020 10:39PM

IPL 2020 DC vs KXIP: आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया. शुरुआत में कप्तान केएल राहुल का पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला कारगार लग रहा था, क्योंकि दिल्ली ने एक समय सिर्फ 96 रनों पर अपने छह विकेट गवा दिए थे. लेकिन इसके बाद ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने 53 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को शानदार वापसी कराई.

स्टोइनिस ने जड़ा सीज़न का सबसे तेज़ अर्धशतक

स्टोइनिस ने सिर्फ 20 गेंदो में अपना अर्धशतक पूरा किया. यह इस सीज़न में सबसे तेज़ अर्धशतक है. हालांकि, इसके साथ ही स्टोइनिस इस सीज़न में अर्धशतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज़ भी बन गए. स्टोइनिस ने 21 गेंदो में 53 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. अपनी अर्धशतकीय पारी में स्टोइनिस ने सात चौके और तीन छक्के लगाए.

स्टोइनिस की पारी की बदौलत ही दिल्ली किसी तरह 150 रनों का आंकड़ा क्रॉस कर सकी. स्टोइनिस इसके साथ ही दिल्ली के लिए सबसे तेज़ अर्धशतक लगाने के मामले में संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर पहुंच गए. दिल्ली के लिए सबसे तेज़ अर्धशतक क्रिस मॉरिस ने लगाया है. मॉरिस के नाम 17 गेंदो में अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड है. स्टोइनिस की बारी की बदौलत ही दिल्ली ने 20 ओवरों में किसी तरह 157 रन बनाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार