सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Live Cricket Score, 1st T20I India vs England : 36 गेंदों पर अय्यर ने जड़ा अर्धशतक

इस मैच के सभी लाइव अपडेट्स के लिए आप इंडिया टीवी के लाइव ब्लॉग के साथ बने रहें। इस ब्लॉग के जरिए हम आपको बॉल टू बॉल लाइव स्कोर, भारत बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर, भारत का स्कोर, इंग्लैंड का स्कोर समेत मैच से जुड़ी हर एक जानकारी देंगे।

Sudarshan Sports Desk
  • Mar 12 2021 8:26PM
भारत और इंग्लैंड के बीच 5T20I मैच की सीरीज का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के सभी लाइव अपडेट्स के लिए आप इंडिया टीवी के लाइव ब्लॉग के साथ बने रहें। इस ब्लॉग के जरिए हम आपको बॉल टू बॉल लाइव स्कोर, भारत बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर, भारत का स्कोर, इंग्लैंड का स्कोर समेत मैच से जुड़ी हर एक जानकारी देंगे।

भारतीय टीम इंडिया को चार मैच की टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात देने के बाद यहां पहुंची है। इस टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया अंग्रेजों को धूल चटाने के इरादे से उतरेगी। पहले टी20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए प्लेइंग इलेवन को चुनना टेढ़ी खीर होगी। चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयनकर्ता समिती ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और राहुल तेवतिया जैसे नए खिलाड़ियों को मौका दिया है, वहीं रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी व्हॉइट बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में पहले मैच के लिए कोहली प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को जगह देते हैं यह देखने वाली बात होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार