सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND vs ENG, T20 LIVE Cricket Score: इंग्लैंड का स्कोर 130 के पार, भारत को मिली 4 सफलता

पावरप्ले में इंडिया ने इंग्लैंड को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दिया है. पांच ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 37 रन है. जेसन रॉय और मलान 16-16 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंडिया ने गेंदबाजी में दूसरा बदलाव भी कर दिया है.

Sudarshan Sports Desk
  • Mar 14 2021 7:32PM

IND vs ENG, T20 LIVE Cricket Score: मोर्गन ने बेयरस्टो के साथ मिलकर मोर्चा संभाल लिया है. 13.3 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 118 रन है. मोर्गन 14 रन बनाकर खेल रहे हैं. बेयरस्टो 20 रन बना चुके हैं. ये दोनों खिलाड़ी इंडिया को मुश्किल में डाल सकते हैं.

इंग्लैंड का एक और विकेट गिर गया है. इंग्लैंड का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 92 रन है. जेसन रॉय लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाने से चूक गए हैं. जेसन रॉय 46 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे. बेयरस्टो का साथ देने के लिए कप्तान मोर्गन क्रीज पर आए हैं.

जेसन रॉय ने इंग्लैंड की पारी को मजबूती से संभाल रखा है. इंग्लैंड का स्कोर 10 ओवर के बाद दो विकेट के नुकसान पर 84 रन है. जेसन रॉय ने पहले मैच में 49 रन की पारी खेली थी और इस मैच में वह अपने अर्धशतक के करीब पहुंच चुके हैं.

पावरप्ले में इंडिया ने इंग्लैंड को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दिया है. पांच ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 37 रन है. जेसन रॉय और मलान 16-16 रन बनाकर खेल रहे हैं. इंडिया ने गेंदबाजी में दूसरा बदलाव भी कर दिया है.

चार ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 30 रन है. जेसन रॉय 15 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि मलान 11 रन बना चुके है. इंडिया ने गेंदबाजी में बदलाव किया है और भुवनेश्वर कुमार की जगह पर शार्दुल ठाकुर को लाया गया है.

पिछले ओवर से 11 रन आए. इंग्लैंड ने तीन ओवर के बाद 23 रन बना लिए हैं. जेसन रॉय 13 रन बनाकर खेल रहे हैं. मलान ने 6 रन बनाए हैं. टी20 क्रिकेट में इन दोनों खिलाड़ियों को काफी खतरनाक माना जाता है. अगर इंडिया जल्द ही इनका विकेट लेने में कामयाब नहीं होता है तो उसकी मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं.

इंडिया को पहले ओवर में ही बड़ी कामयाबी मिल गई है. भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खतरनाक ओपरन जोस बटलर को LBW आउट कर दिया है. बटलर खाता भी नहीं खोल पाए और पहली ही गेंद पर पवेलियन वापस लौट गए. इंग्लैंड का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर एक रन है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार