सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND vs AUS, 1st ODI: कब और कहां देखें मैच, Online Streaming, भारत-ऑस्ट्रेलिया मुकाबले की हर अपडेट यहां

मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में है, लिहाजा भारत में इसके शुरू होने का वक्त सुबहर 9 बजकर 10 मिनट से होगा. यानी टॉस सुबह भारतीय समयानुसार 8 बजकर 40 मिनट पर होगा.

Abhishek Lohia
  • Nov 26 2020 1:35PM

शुक्रवार को सिडनी में पहले वनडे के आगाज के साथ भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो रहा है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है. दोनों का इरादा जीत का है, ताकि सीरीज में बढ़त बनाकर विरोधी पर दबाव बनाया जा सके. इस मुकाबले से एक लंबे गैप के बाद टीम इंडिया इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रही है. ऑस्ट्रेलिया ने जहां इस साल सितंबर में ही इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेली हैं. वहीं भारत न्यूजीलैंड दौरे के बाद से ही क्रिकेट की इंटरनेशनल पट्टी से दूर है.

पिछली भिड़ंत रही थी भारत के नाम

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस साल जनवरी में क्रिकेट के फिफ्टी ओवर फॉर्मेट में आमने सामने हुए थे. अपनी सरजमी पर खेले उस सीरीज को मेन इन ब्लू ने 2-1 से जीता था. अब जब लंबे अंतराल के बाद उसकी इंटरनेशनल पटल पर वापसी होने जा रही है तो उसका इरादा फिर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वही प्रदर्शन दोहराने का होगा.

गेंदबाजों की दिखेगी जंग

दोनों देशों के बीच वनडे मुकाबला इनके बल्लेबाजों की तो अग्निपरीक्षा होगी ही साथ ही गेंदबाजों का भी कड़ा इम्तिहान होगा. दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक गेंदबाजी के नाम हैं, जो अपने बूते सीरीज का फैसला करने का दम रखते हैं.

मैच से जुड़ी हर जानकारी यहां

चूंकि मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. इसलिए भारत में इसकी टाइमिंग क्या होगी. किस चैनल पर टेलीकास्ट होगा और इससे जुड़ी तमाम जानकारियों पर एक नजर डाल लेना जरूरी है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला वनडे कहां खेला जाएगा?

भारत-ऑस्ट्रेलिया पहला वनडे 27 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा.

भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की टाइमिंग क्या होगी?

मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में है, लिहाजा भारत में इसके शुरू होने का वक्त सुबहर 9 बजकर 10 मिनट से होगा. यानी टॉस सुबह भारतीय समयानुसार 8 बजकर 40 मिनट पर होगा.

भारत- ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत- ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव, जियो टीवी और एयरटेल एक्सट्रीम पर देखी जा सकती है. इसके अलावा स्कोरबोर्ड और मैच से जुड़ी अपडेट के लिए आप sudarshannews.in पर भी लॉग इन कर सकते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार