सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान की सियासत में मचा घमासान; अजय माकन पर महेश जोशी ने साधा निशाना, कहा- हम वफादार न होते तो कब की गिर गई होती सरकार

​आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार रात को ​मुख्यमंत्री के निवास पर होनी थी, लेकिन गहलोत के विधायक इसमें नहीं आए. फिर इन विधायकों की बैठक संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर हुई. और वहां से फिर विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी से मिलने गए और अपने इस्तीफे सौंपें.

Divya Upreti
  • Sep 27 2022 6:36PM

राजस्थान की सियासत में घमासान मचा हुआ है। जहां डॉ. महेश जोशी ने कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन पर पलटवार करते हुए कहा कि हम पार्टी के निष्ठावान लोग है. अगर हम वफादार नहीं होते तो राज्य की कांग्रेस सरकार कब की गिर गई होती. इसी बीच महेश जोशी ने कहा कि, वफादारी तो उन लोगो को साबित करनी होती है. जिन पर सवाल उठाये जा रहे होते है. अगर हम लोगों की वफादारी पर कोई शक खड़ा करेगा. तो उस वफादारी को हम हर हाल में सिद्ध करेंगे.

 सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा कि हम तो अपनी वफादारी सिद्ध कर चुके हैं. सिद्ध तो उनको करना है, जिनपर सवाल उठाए जा रहे हैं.

 आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार रात को मुख्यमंत्री के निवास पर होनी थी, लेकिन गहलोत के विधायक इसमें नहीं आए. फिर इन विधायकों की बैठक संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर हुई. और वहां से फिर विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी से मिलने गए और अपने इस्तीफे सौंपें.

 अजय माकन ने कहा कि इन लोगों ने विधायक दल में लिए जाने वाले प्रस्ताव के लिए तीन शर्तें रखी. महेश जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि, हमनें कभी नहीं कहा कि हमारी ये तीन बातें प्रस्ताव का हिस्सा बनें. हमारी ये तीनों  बातें आप आलाकमान तक पहुंचा दीजिए. उसके बाद आलाकमान जो फैसला करेगा. उसके बाद ही हम एक लाइन का प्रस्ताव पारित करेंगे. हम तो अपनी बात माकन को नहीं समझापाए और न ही माकन हमारी बात को समझ नहीं पाए है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार