सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जैक कैलिस , ज़हीर अब्बास और लिसा स्थालेकर आईसीसी हॉल ऑफ फेम की लिस्ट में शामिल

तीन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियो को आईसीसी हॉल ऑफ फेम की सूची में आज शामिल किया गया है.

Abhishek Lohia
  • Aug 23 2020 8:02PM

तीन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियो को आईसीसी हॉल ऑफ फेम की सूची में आज शामिल किया गया है. दक्षिण अफ्रीका के महान आल राउंडर जैक कैलिस , पाकिस्तान के मास्टर बलेबाज़ ज़हीर अब्बास और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व आल राउंडर लिसा स्थालेकर इस लिस्ट में शामिल हुए है.

आईसीसी द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन कार्यक्रम का हिस्सा बने थे सुनील गावस्कर , शॉन पोलॉक जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी. इस कार्यक्रम में इस साल के हॉल ऑफ फेम की लिस्ट की घोषणा की गई. वसीम अकरम और ग्रेम स्मिथ जैसे क्रिकटर्स विजेताओं को बधाई दी है.

आपको बता दें कि अब तक 93 क्रिकटर्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने योगदान के लिए आईसीसी हॉल ऑफ फेम की लिस्ट में शामिल किया गया है. कोई खिलाड़ी अपनी आखरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के 5 सालों के बाद ही हॉल ऑफ फेम की सूची में शामिल हो सकता है.

जैक कैलिस से पहले दक्षिण अफ्रीका से 3 क्रिकेटर्स इस लिस्ट में शामिल हो चुके है. वही एसीआई ब्रैडमैन के नाम से मशहूर ज़हीर अब्बास से पहले पाकिस्तान के 5 खिलाड़ी हॉल ऑफ फेम की सूची में अपने नाम शामिल कर चुके है.

लिसा स्थालेकर ऑस्ट्रेलिया की 27वीं खिलाड़ी हैं जो इस सूची में जगह बनाई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार