सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ICAI CA November admit card 2020: एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने नंवबर में आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं.

Abhishek Lohia
  • Nov 2 2020 11:59AM
ICAI CA November admit card 2020: द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने नंवबर में आयोजित होने वाली परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं.

जिन स्टूडेंट्स ने सीए फाउंडेशन या सीए इंटरमीडिएट या सीए फाइनल परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे आईसीएआई के एग्जाम पोर्टल, icaiexam.icai.org पर विजिट कर अपना सीए एग्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

सीए एग्जाम पोर्टल पर रविवार, 1 नवंबर 2020 को जारी अपडेट के अनुसार फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (आईपीसी), इंटरमीडिएट, फाइनल और फाइनल-न्यू नंवबर 2020 परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड स्टूडेंट्स के फोटोग्राफ और सिग्नेचर के साथ डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये हैं.

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से सीए फाउंडेशन व अन्य पार्ट के एग्जाम 24 नवंबर से शुरू हो जाऐंगे. परीक्षा 14 दिसंबर तक दो पालियों में आयोजित की जाएगी.

ICAI CA November admit card 2020: ऐसे करें डाउनलोड
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट icai.org पर विजिट करें.
इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें और जरुरी जानकारी भरकर सबमिट करें.
आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड आ जाएगा, इसे भविष्य के लिए डाउनलोड करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार