सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

SRH vs RR: हैदराबाद ने राजस्थान का किया खेल खराब, 7 विकेट से दर्ज की जीत

पॉइंट टेबल में सबसे नीचे और पिछले 4 मैच लगातार हार रही सन राइजर्स हैदराबाद ने राजस्‍थान रॉयल्स की राहों में कांटे बो दिए हैं। असल में सोमवार को IPL की सभी 8 टीमों ने 10-10 मैच खेल लिए। अब पॉइंट टेबल में 4 ऐसी टीमें हैं जो 10 में से 4 मैच जीतकर 8 अंक पाई हुई हैं।

KARTIKEY
  • Sep 28 2021 8:06AM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से शिकस्त दी। दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 164 रन बनाए। मगर कप्तान संजू सैमसन की पारी उस वक्त बेकार चली गई जब सनराइजर्स के कप्तान विलियमसन ने नाबाद अर्धशतक ठोककर अपनी टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। इस हार के साथ ही राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को भी करारा झटका लगा है।

जेसन रॉय की तूफानी फिफ्टी

राहुल तेवतिया के 11वें ओवर में 21 रन आए। इसी ओवर में जेसन रॉय ने 36 बॉल्स पर इस सीजन का अपना पहला आईपीएल अर्धशतक लगाया। फिर हैदराबाद का स्कोर भी 100 रन के पार हुआ।

राजस्थान ने बनाए 164 रन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 164 रन बनाए। राजस्थान के लिए कप्तान संजू सैमसन ने 57 गेंद की पारी में 82 रन का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने दो विकेट चटकाए।

सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे सैमसन ने एकबार फिर कप्तानी पारी दिखाई। 57 गेंद में 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आखिरी ओवर में बड़ा शॉट लगाने की फिराक में सिद्धार्थ कॉल ने उनका विकेट लिया। लोमरोर के साथ टूट गई 83 रन की साझेदारी

ये थी प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद
जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक वर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

राजस्थान रॉयल्स
एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), लियाम लिविंग्स्टोन, महिपाल लोमरोर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, क्रिस मौरिस, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकत, मुस्ताफिजुर रहमान

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार