सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ख़ाकी को सलाम ! एम्बुलेंस का रास्ता साफ़ करने के लिए 2 किलोमीटर दौड़ा हैदराबाद का ट्रैफिक कांस्टेबल

हैदराबाद के जी. बाबजी का इस तरह किसी अनजान की मदद का वीडियो वायरल हो गया.

Abhishek Lohia
  • Nov 6 2020 9:53PM

सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक कांस्टेबल की खूब सराहना हो रही है. इसके पीछे की वजह है उस कांस्टेबल का एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए दो किलोमीटर तक दौड़ लगाना. हैदराबाद के जी. बाबजी का इस तरह किसी अनजान की मदद का वीडियो वायरल हो गया. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते सोमवार को हुई, जब एबिड्स जीपीओ जंक्शन और आंध्रा बैंक कोटि के बीच बिजी समय में उन्होंने एम्बुलेंस का रास्ता क्लियर किया.

वायरल वीडियो में कांस्टेबल को जीपीओ जंक्शन से कोटि की ओर भागते हुए देखा गया और वाहन चालकों से एम्बुलेंस के लिए जगह बनाने को कहते हुए देखा जा सकता है. वह यह सुनिश्चित करने के लिए अपने पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र से भी आगे चले गए. 

https://twitter.com/AddlCPTrHyd/status/1323994304155541507

 आबिद ट्रैफिक पुलिस स्टेशन से जुड़े बाबजी के प्रयास की प्रशंसा मोटर चालकों ने की और बाबजी के सम्मान में ताली बजाई. जवाब में कांस्टेबल ने कहा कि उन्हें जनता से मिली जो सराहना मिली, वो उसके शुक्रगुजार हैं. उन्होंने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि मैं एम्बुलेंस के गुजरने का रास्ता साफ कर सका. मुझे नहीं पता कि मरीज कौन था और उसे किस अस्पताल में ले जाया जा रहा था.”


सीनियर ऑफिसर्स ने भी बाब की प्रशंसा की. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एबीडी ट्रैफिक पीएस के HTP अधिकारी बाबजी ने एम्बुलेंस का रास्ता साफ किया...वेल डन...नागरिकों की सेवा में.”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

ढेर सारे नकारात्मक समाचारों के बीच ऐसा सकारात्मक समाचार अच्छा लगता है। ऐसे लोग इस संसार को रहने योग्य बनाये रखते हैं।

  • Guest
  • Nov 8 2020 12:57:53:830PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार