सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया मोड़, कार्तिक और नायरा जल्द ही मिलेगे अपनी बेटी से.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। प्रोमो से, यह बहुत स्पष्ट है कि नायरा अपने परिवार को बचाने के लिए दोहरी भूमिका निभाएगी।

Entertainment Desk
  • Jul 7 2020 1:26PM

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में ब्रेक पर जाने से पहले हमने देखा कि कार्तिक को पता चला कि उसकी बेटी जीवित है। उसने उसे खोजने के लिए एक जासूस को काम पर रखा और जासूस ने कायरा की बेटी को ढूंढ लिया।कार्तिक ने त्यौहार के दौरान नायरा यह सरपराईज देने फैसला किया, लॉकडाउन के कारण शो को वही पर ही बंद किया गया, जहां कहानी लॉकडाउन के बाद रुकी थी, लेकिन नए नियमों के अनुसार, Covid19 के कारण सूटिग सेट पर बाल कलाकारों को अनुमति नहीं है। लेकिन महामारी समाप्त होने के बाद कहानी में कायरा की बेटी का ट्रैक वापस आ जाएगा। 



आपको ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। प्रोमो से, यह बहुत स्पष्ट है कि नायरा अपने परिवार को बचाने के लिए दोहरी भूमिका निभाएगी। प्रोमो में नायरा को साड़ी पहने हुए एक संस्कारी बहू के रूप में अभिनय करते देखा जा सकता है।नायरा गोयनका से निपटने के लिए सहमत है। नायरा तब खुलासा करती है कि अपने परिवार की खातिर वह टीना बनने का नाटक करेगी। 

शो में नायरा को जुड़वाँ होने का नाटक करते देखा जा रहा है, उसे संस्कारी नायरा के रूप में देखा जाएगा और वह अब टीना बनने का नाटक करेगी। दो जुड़वां बहनें नायरा और टीना कार्तिक और गोयनका को हैरान करने वाली हैं। इस नाटक के पीछे, नायरा का एक छिपा हुआ मकसद है, ताकि वह गोयनका के व्यवसाय में निवेश करने और कंपनी को बचाने के लिए सहमत हो।



बता दे कि नया प्रोमो होनहार और फ्रेश लग रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि नायरा कब तक इस नई प्रविष्टि के सामने जुड़वाँ होने का ढोंग करती है। नायरा के दोहरे खेल को सीखने के बाद उस महिला सीता की क्या प्रतिक्रिया होगी? क्या कार्तिक नायरा का समर्थन करेगा जैसे वह हमेशा करता है? 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार