सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या है स्टीव स्मिथ के आगे आने वालें मैचों के नए प्लान, किसको दी राय और किसीको किया मना

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ IPL के लिए नए प्लान बचाकर रखे

Sudarshan News
  • Aug 1 2020 3:30PM

(RR) राजस्थान रॉयल्स  के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के मुख्य ऑलराउंडर के बारे में यह कहा कि बेन स्टोक्स हर मुश्किल परिस्थिति में कामयाब होने की इच्छा रखते हैं और इसलिए हर कप्तान उन्हें अपनी टीम में रखना चाहेगा।

यहा तक कि स्मिथ उम्मीद कर रहे हैं कि इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की सीरीज के दौरान स्टोक्स अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं करें लेकिन संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होने वाली (IPL) इंडियन प्रीमियर लीग  में राजस्थान रॉयल्स की जर्सी के लिए इसे बचाकर रखें।

और स्मिथ ने तीन पार्ट में आने वाली डाक्यू-सीरीज ‘इनसाइड स्टोरी ए सीजन विद राजस्थान रॉयल्स’ की स्क्रीनिंग के दौरान पीटीआई से यह कहा कि ‘इंग्लैंड की शानदार टीम के खिलाफ कुछ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना शानदार होगा। जिसमें राजस्थान रॉयल्स के मेरे कुछ साथी (जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर) भी शामिल है।

उन्होंने यह भी कहा  कि उम्मीद करते हैं कि वे ज्यादा रन नहीं बना पाए , ज्यादा विकेट ना ले और (IPL) के लिए बचाकर रखें. और स्मिथ स्टोक्स की तारीफ करते हुए नहीं थके, जिनका पिछला साल सभी प्रारूपों में शानदार रहा था।उन्होंने यह भी कहा कि  मैंने स्टोक्स को बेहतरीन से बेहतरीन बनते हुए देखा है। जहा उन्होंने खूबसूरत गेंदबाजी की और कुछ विकेट भी चटकाए। और वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो हर चीज में शामिल होना चाहते हैं । चाहे वो बल्लेबाजी ,  गेंदबाजी हो या फिर फील्डिंग।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार