सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फिल्म निर्माता मधु मंटेना की 3D Ramayana फिल्म में राम नहीं ब्लकि ‘लंकापति लंकेश’ का किरदार निभायेगे ऋतिक रोशन

मधु मंटेना की 600 करोड़ की हाई बजट 3D फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन के किरदार को लेकर लोगों में जो भ्रम था वो अब स्पष्ट हो गया है। खबरों के मुताबिक द्रौपदी फिल्म में ऋतिक रोशन को लेकर चर्चा चल रही थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से द्रौपदी फिल्म शुरू नहीं हो पाई।

Ruby Saini
  • Feb 1 2021 3:30PM

बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन मधु मंटेना की 3D फिल्म रामायण में नजर आने वाले हैं। खबरे थी कि ऋतिक रोशन रामायण फिल्म में भगवान श्रीराम का रोल प्ले करने वाले थे ओर दीपिका पादुकोण  माता सीता का रोल प्ले करने वाली थी। लेकिन अभी खबरे आ रही है कि भगवान राम का नहीं ब्लकि ऋतिक रोशन  लंकेश का रोल प्ले करने वाले है। 
बता दे कि ऋतिक रोशन ने जोधा अकबर' फिल्म में अकबर का किरदार निभाया था।
ऋतिक रोशन दोबारा से ऐतिहासिक रोल निभाने जा रहे हैं।

मधु मंटेना की 600 करोड़ की हाई बजट 3D फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन के किरदार को लेकर लोगों में जो भ्रम था वो अब स्पष्ट हो गया है। खबरों के मुताबिक द्रौपदी फिल्म में ऋतिक रोशन को लेकर चर्चा चल रही थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से द्रौपदी फिल्म शुरू नहीं हो पाई। इसी के साथ निर्माता-निर्देशक ओम राउत ने भी अपनी 3D फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान कर दिया है। इसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास श्रीराम का रोल निभायेगे, ओर सैफ अली खान रावण का रोल निभायेगे। साथ ही अभिनेत्री कृति सैनन सीता के किरदार में नजर आएगी। दर्शको के लिए यह बात दिलचप्स है कि कौन सी फिल्म को ज्यादा पसंद किया जएगा है ओर सैफ या ऋतिक दोनों में कौन लंकेश के किरदार को ईमानदारी से निभा पाएगा। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार