सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम महिला को हिंदू युवक के साथ देखा बाइक पर तो भड़क उठे उन्मादी.. बीच सड़क पर जमकर पीटा हिंदू युवक को

तालिबानी मानसिकता का ज्वलंत प्रमाण देते हुए एक और वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है जहां एक मुस्लिम भीड़ ने बाइक पर सवार एक हिंदू युवक को रोका और धमकाया क्योंकि वो एक मुस्लिम महिला के साथ जा रहा था

Abhay Pratap
  • Sep 19 2021 4:49PM

तालिबान ने कब्जा किया है अफगानिस्तान पर लेकिन तालिबानी मानसिकता का ज्वलंत प्रमाण भारत के ही कई हिस्सों में दिखाई दे रहा है. पहले बिहार के भागलपुर के एक गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों को बुर्का पहने के आदेश जारी किए गए थे, उसके बाद दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक वीडियो सामने आया था जहां उन्मादी मुस्लिम भीड़ ने एक हिंदू युवक की इसलिए क्रूरतम तरीके से पिटाई कर दी क्योंकि वह एक मुस्लिम महिला को उसके भाई के कहने पर अपनी बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था.

अब तालिबानी मानसिकता का ज्वलंत प्रमाण देते हुए एक और वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है जहां एक मुस्लिम भीड़ ने बाइक पर सवार एक हिंदू युवक को रोका और धमकाया क्योंकि वो एक मुस्लिम महिला के साथ जा रहा था. हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब का है. हेट पैट्रोल स्क्वॉड (Hate Patrol Squad) नाम के अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में भीड़ में शामिल लोग हिंदू पुरुष को धमकाते व पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं और मुस्लिम महिला के साथ फिर से सवारी नहीं करने के लिए कह रहे हैं.

जब हिंदू व्यक्ति ने अपनी पहचान बताई, तो मुस्लिम व्यक्ति ने उसे बार-बार थप्पड़ मारा फिर उसने उस महिला का नाम पूछा, और जब उसने अपना नाम बताया, तो उस आदमी ने कहा, “क्या तुम्हें हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने में शर्म नहीं आती है? क्या तुम नहीं जानते कि इन दिनों कैसी स्थिति है? मैं आप सभी से निवेदन करता हूँ कि आप इन motherf**ers के साथ बाहर न जाएँ, लेकिन तुम अभी भी उसके साथ ऐसे ही बाइक पर बैठ कर घूम रही हो. हमें तुम्हारी चिंता नहीं है. मैं बुर्के को लेकर चिंतित हूँ. बुर्के में एक महिला को इस तरह से सवार देखकर लोग क्या कहेंगे?”

 

महिला ने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन उन्मादी ने फिर कहा कि इतना क्या जरूरी था कि तुम्हें इसके साथ सवारी करनी पड़ी? मुझे अपने परिवार का नंबर दो.” महिला ने फोन किया और अपने घर पर किसी को बताया कि उसे एक हिंदू पुरुष के साथ सवारी करने के लिए रोका गया है. पता चला कि महिला शादीशुदा है और फिर लोगों ने उसके शौहर का नंबर माँगा. मुस्लिम युवकों ने बाइक सवार हिंदू युवक को फिर से मारा और महिला को बाइक से उतरने को कहा.

महिला ने उससे पूछा कि उसे क्या समस्या है, लेकिन वह उसके शौहर का नंबर माँगता रहा. इसके बाद महिला ने उस चिल्लाने वाले व्यक्ति को फोन करने के लिए एक नंबर दिया. उस व्यक्ति ने नंबर पर कॉल किया और अपनी बीवी को किसी अन्य पुरुष के साथ सवारी करने देने के लिए उसके शौहर को जलील करना शुरू कर दिया. उसने कहा कि आप जैसी नपुंसक लोगों के कारण पूरे कौम का मजाक बन रहा है. क्या आपको अपने किए कर्मों पर शर्म नहीं आती? क्या आप उनके इरादे नहीं जानते? मेरे साथ बहस मत करो. फिर उसने महिला को ऑटो में यात्रा करने के लिए मजबूर किया और कहा कि कोई भी तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा है. हम बुर्के को लेकर चिंतित हैं.

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस बात की जानकारी स्वयं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने दी है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ट्वीट कर बताया कि मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म की महिला के साथ यात्रा कर रहे बाइक सवार पर मारपीट के मामले में बेंगलुरु सिटी पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की है. उन्होंने ट्वीट किया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार इस तरह की घटनाओं से सख्ती से निपटती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार