सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सेहत में सुधार, बहुत जल्द एम्स से मिलेगी छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जल्‍द ही अस्‍पताल से डिस्चार्ज होने वाले हैं. एम्स दिल्ली (AIIMS Delhi ) ने शनिवार को जानकारी दी है कि वह अब स्वस्थ हैं और उन्हें जल्द डिस्चार्ज किया जाएगा. बता दें कि कोरोनावायरस से ठीक होने के बाद अमित शाह सेहत से जुड़ी कुछ समस्याओं को लेकर दिल्ली एम्स में 18 अगस्त को भर्ती हुए थे.

Abhishek Lohia
  • Aug 29 2020 10:27PM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) जल्‍द ही अस्‍पताल से डिस्चार्ज होने वाले हैं. एम्स दिल्ली (AIIMS Delhi ) ने शनिवार को जानकारी दी है कि वह अब स्वस्थ हैं और उन्हें जल्द डिस्चार्ज किया जाएगा. बता दें कि कोरोनावायरस से ठीक होने के बाद अमित शाह सेहत से जुड़ी कुछ समस्याओं को लेकर दिल्ली एम्स में 18 अगस्त को भर्ती हुए थे.

 

बता दें कि 2 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे. 14 अगस्त को उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. होम आइसोलेशन के दौरान स्वास्थ्य संबंधी समस्या के बाद वे 18 अगस्त को दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार