सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Election: यूपी में हिंदू बहुसंख्यक, इसलिए सभी सुरक्षित.... सपा के साथ कांग्रेस पर भी जमकर बरसे याेगी

हिंदू और हिंदूत्व पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि भारत का सेकुलर स्टेट्स यहीं है कि देश हिंदू बाहुल्य है। सीएम ने कहा, "उत्तर प्रदेश में हर व्यक्ति सुरक्षित इसीलिए है कि यह हिंदू बाहुल्य राज्य है।

Geeta
  • Jan 24 2022 3:34PM

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति चरम पर आ गई है. चुनाव से पहले दलों का एक दूसरे पर बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है. वहीं इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश सूबे के मुखिया सीएम योगी ने बड़ा बयान दिया है. बता दें कि एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत और भारतीयता के खिलाफ हिंदू फोबिया एक साजिश है।

हिंदू और हिंदूत्व पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि भारत का सेकुलर स्टेट्स यहीं है कि देश हिंदू बाहुल्य है। सीएम ने कहा, "उत्तर प्रदेश में हर व्यक्ति सुरक्षित इसीलिए है कि यह हिंदू बाहुल्य राज्य है। हिंदू किसी जाति या महजब नहीं, बल्कि हमारी सांस्कृतिक पहचान है। जो भारत और भारतीयता की अववृद्धि के परेशान हैं, वो लोग हिंदू फोबिया की बात करते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि देश-दुनिया के सामने हिंदू को अलग तौर पर प्रस्तुत करने की बात करते हैं। इसकी अब बहुत चिंता नहीं करनी है, क्योंकि ये अब बहुत कम हो गया है। जो देश और प्रदेश के हित में है, वो कार्य हमें करना है, इसके अलावा हमारा कोई कार्य नहीं है। हम संविधानिक दायरे में रहकर हर काम करेंगे।

इस दौरान सीएम योगी ने समाजपार्टी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा. सीएम योगी ने सपा के कार्यकाल में युवाओं के बीच लैपटॉप वितरण का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने तो लैपटॉप के नाम पर लॉलीपॉप पकड़ा दिया था और ये सबके सामने है, लेकिन बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवाओ को टैबलेट और लैपटॉप देने का जो लक्ष्य रखा है, वो उसे पूरा करने जा रही है।

सीएम ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में युवाओं को टैबलेट और स्‍मार्टफोन कैसे दिया जा रहा है इसी बात से अखिलेश परेशान हैं। यूपी के अंदर ई-ऑफिस हो जाएगा तो फिर टेबल के अंदर जो इनका खेल चलता था वो सब बंद हो जाएगा। तकनीक के बल पर बीजेपी भ्रष्‍टाचार को कैसे खत्‍म कर रही है, अखिलेश यादव इस बात से परेशान हैं।

इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. सीएम योगी ने बाटला आतंकवादी हमला का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों के समर्थन में बात करती है, ये लोग कांग्रेस के हितैषी नहीं, कांग्रेस की नैया डुबोने वाले हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लड़की हूं लड़ सकती हूंअभियान के साथ चुनावी अखाड़े में उतरी है। इस पर टिप्पणी करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जनता जानती है, जिसे सालों तक सत्ता में रहने के बाद भी विकास नहीं किया, उन्हें अब क्यों मौका दिया जाएगा।

सीएम योगी ने सबसे अधिक समय तक यूपी में सरकार बनाने वाली कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को खुद नहीं पता की उन्हें क्या करना है। एक दिन CM फेस बताते हैं फिर अगले दिन कुछ और कहते हैं। ये परिवारवादियों की यहीं दुर्गति होगी जो कांग्रेस की हुई। वहीं सीएम योगी ने यूपी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसा. सीएम ने कहा कि ये कांग्रेस की हितैषी नहीं है, बल्कि पार्टी की नैया डुबोने वाली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार