सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जन-जन की आवाज बन रहा सुदर्शन द्वारा शुरू किया गया दंगाईयों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान .... जिहादियों के खिलाफ लठ लेकर सड़क पर उतरे दिल्ली के हिंदू

बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग तथा दुकानदार जिहादी तथा दंगाइयों के खिलाफ सड़क पर उतरे तथा उनके आर्थिक बहिष्कार का आह्वान करते हुए आक्रामक मार्च निकाला. जिहादियों के आर्थिक बहिष्कार के लिए मार्च निकाल रहे हिंदुओं के हाथों में इस दौरान लाठियां भी थी तथा वह काफी आक्रोशित थे.

Abhay Pratap
  • Jun 20 2021 3:21PM

"चैनल नहीं देश नंबर वन बनाना है" के मिशन के साथ सुदर्शन न्यूज हमेशा से राष्ट्रहित में ऐसे तमाम मुद्दे उठाता रहा है जो न सिर्फ आमजन की आवाज बने हैं बल्कि उन पर सिर्फ केंद्र तथा राज्य सरकारों ने भी मुहर लगाई है. सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने एक ऐसा ही मुद्दा उठाया था तथा आह्वान किया था दंगाइयों के आर्थिक बहिष्कार का, जिहादियों के आर्थिक बहिष्कार का.. सुदर्शन द्वारा शुरू किया गया दंगाइयों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान अब जन जन की आवाज बनता जा रहा है तथा इसकी एक बानगी हिंदुस्तान का दिल कही जाने वाली राजधानी दिल्ली से सामने आई है.

मामला दिल्ली के उत्तम नगर इलाके का है जहां हिंदू समाज का एक बड़ा वर्ग जिहादी दंगाइयों के खिलाफ लठ लेकर सड़क पर उतरा है तथा उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कही है. बता दें कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के उत्तम नगर में मुस्लिम सुमदाय के दंगाइयों ने हिंदुओं की दुकान पर हमला किया था तथा दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की थी. मुस्लिमों की उन्मादी भीड़ द्वारा हिंदुओं की दुकान में घुसकर हमले की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद हिंदू समाज के स्थानीय लोग बेहद आक्रोशित थे.

जिन दंगाइयों ने हिंदुओं की दुकान में घुसकर हमला किया तथा तोड़फोड़ की, वह दुकानों के सामने रेहड़ी लगाते हैं. जानकारी तो ये मिली है कि इलाके में रेहड़ी ठेले लगाने वाले मुस्लिम समाज के जो लोग हैं, उसमें बड़ी संख्या में रोहिंग्या भी शामिल हैं तथा ये पहले भी इस तरह की कई अराजक गतिविधियों को अंजाम देते रहे हैं.  लेकिन इस घटना के बाद हिंदुओं का धैर्य जवाब दे गया तथा उन्होंने जिहादियों को जवाब देने की ठान ली.

इसके बाद बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग तथा दुकानदार जिहादी तथा दंगाइयों के खिलाफ सड़क पर उतरे तथा उनके आर्थिक बहिष्कार का आह्वान करते हुए आक्रामक मार्च निकाला. जिहादियों के आर्थिक बहिष्कार के लिए मार्च निकाल रहे हिंदुओं के हाथों में इस दौरान लाठियां भी थी तथा वह काफी आक्रोशित थे. इस दौरान प्रदर्शनकारी भारतमाता की जय तथा वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे थे. इससे पहले नजफगढ़ इलाके में भी एक मंडी में मुस्लिम समुदाय के जिहादियों ने हिंदू समाज के दुकानदारों पर हमला किया था. इसके विरोध में भी हिंदुओं ने आवाज बुलंद की थी. लेकिन उत्तम नगर की घटना के बाद आक्रामक तरीके से जिहादियों के खिलाफ लामबंदी शुरू हुई है तथा जिहादियों को जवाब दिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार