सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिमाचल प्रदेश: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ​का AAP पर तंज, बोले- पंजाब में AAP मजाक बन गई

सीएम ने कहा कि इतने कम समय में ये हाल है। लॉ एंड ऑर्डर वो संभाल नहीं पा रहे हैं, खालिस्तान के नारे खुले आम लग रहे हैं, हत्याएं और भ्रष्टाचार हो रहा है।

Geeta
  • Jun 26 2022 3:15PM

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर ने AAP पर तंज कसते हुए कहा कि पंजाब में AAP मजाक बन गई है। इतने कम समय में ये हाल है। लॉ एंड ऑर्डर वो संभाल नहीं पा रहे हैं, खालिस्तान के नारे खुले आम लग रहे हैं, हत्याएं और भ्रष्टाचार हो रहा है। AAP का भविष्य पंजाब में नहीं है, पूरे देश में नहीं है और हिमाचल में तो बिल्कुल नहीं है.

नशा मुक्ति अभियान पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  ने कहा कि नशा पूरे देश के लिए चिंता का विषय बन गया है। स्वभाविक रूप से कानूनी स्तर पर नशे से जुड़े लोगों पर कार्रवाई करने की जरूरत रहती है वो एक बात है, लेकिन उससे ज्यादा अगर समाज नशे के खिलाफ खड़ा हो तो हम जल्द सफल हो सकते हैं.

नशा मुक्ति अभियान पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इसे देखते हुए हम हिमाचल प्रदेश में एक टास्क फोर्स का गठन करेंगे जिसके माध्यम से लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक किया जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार